फ़िल्मी

सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की अपने बेटे की तस्वीर, फैंस का मिल रहा है बहुत प्यार.

सपना चौधरी काफी समय से सुर्खियों में चल रही है, कुछ ही समय पहले सपना ने अपनी शादी और अपने बच्चे को लेकर सुर्खियों में थी जनवरी में उन्होंने बिना किसी को बताए वीर साहू से शादी की थी और इस बारे में उन्होंने अपने बेटे के जन्म होने के बाद बताया था। सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर है,और हाल ही में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी करके सबको चौका दिया था । सपना चौधरी बिग बॉस के बाद से ही काफी लोकप्रिय हुई है,और आये दिन उनको लेकर कोई ना कोई खबर सोशल मिडिया पर आती रहती है ।

सपना ने गुपचुप शादी करके सभी को चौका दिया है,फिर अचानक से ही उनके माँ बनने की खबर आयी,जिस पर लोगो को विशवास नहीं हुआ. सपना के पति के बारे में तो उन्होंने वीर साहू से कोर्ट मैरिज की थी जो की एक हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल है और वीर ने ही सोशल मीडिया पर बताया था की वो पिता बन चुके है साथ ही उन्होंने ये भी बताया की उन्होंने और सपना ने जनवरी में शादी कर ली थी खबर ये भी है की सपना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी दोनों की शादी में सिर्फ उनके परिवार के कुछ लोग ही आए थे।

उनके फैंस दोनों के बेटे की फोटोज देखना चाहते है और हाल ही में सपना ने अपने बेटे की कुछ फोटोज शेयर की है. इस फोटोज को शेयर करते हुए सपना ने लिखा है कि हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पर रोती है, बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।

सपना चौधरी इस फोटो में जिस तरह से अपने बेटे को दुलार रही है,और जिस प्यार से अपने बेटे को पकड़ रखा है,उनके फेन्स उनके इस अंदाज़ की खूब तारीफ कर रहे है। वैसे अभी सपना चौधरी किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करते हुए नजर नहीं आ रही है पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव चल रही है शायद इस समय वो सिर्फ और सिर्फ अपने बेटे के ऊपर ध्यान देना चाहती है वही फैंस भी इस तस्वीर को देख कर तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top