Breaking News
Home / खबर / Anupamaa Upcoming Twist: सरेआम बाबूजी की बेइज्जती करेगी काव्या, अपने गहने गिरवी रखने को मजबूर होगी अनुपमा

Anupamaa Upcoming Twist: सरेआम बाबूजी की बेइज्जती करेगी काव्या, अपने गहने गिरवी रखने को मजबूर होगी अनुपमा

सीरियल अनुपमा में अब तक आपने देखा, वनराज और अनुपमा के बीच एक बाद फिर कड़वाहट आ चुकी है। अनुपमा की डांस एकेडमी वनराज के कैफे से ज्यादा फेमस हो चुकी है। ऐसे में वनराज के कैफे को केवल दो स्टार ही मिल पाए। ये बात जानकर काव्या ने घर में जमकर बेखेड़ा खड़ा किया था। इसी बीच अनुपमा और वनराज के सामने एक बड़ा सच आ जाता है।

अनुपमा और वनराज को पता चलता है कि कैफे और डांस क्लास चलाने के लिए उनको 20 लाख रुपए भरने होंगे। ये बात जानकर राखी, अनुपमा और वनराज को खूब जलील करती है। इसी बीच कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा और वनराज के होश उड़ जाएंगे। सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में काव्या वनराज के बाबूजी की जमकर बेइज्जती करने वाली है।

काव्या खुलासा करेगी कि बाबूजी ने सालों से टैक्स नहीं दिया है। काव्या कहेगी कि वनराज की हर परेशानी की जड़ बाबूजी है। ये बात सुनकर वनराज को झटका लगेगा। वनराज कहेगा कि वो और अनुपमा मिलकर ये टैक्स भर देंगे। काव्या इस बात में भी मनमानी करेगी। काव्या कहेगी कि बाबूजी की गलती की वजह से ये सब हो रहा है। ऐसे में सारा टैक्स अनुपमा को भरना होगा।

काव्या की बातें सुनकर अनुपमा काफी दुखी हो जाएगी। अनुपमा कैफे और अपनी डांस क्लास को बचाने के लिए अपने गहने कुर्बान कर देगी। टैक्स की रकम जमा करने के लिए अनुपमा अपने सारे गहने बेच देगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या गहने बेचकर अनुपमा 20 लाख रुपए की मोटी धनराशि जमा कर भी पाएगी या फिर नहीं…।

अनुपमा’ सीरियल की यह दोनों अभिनेत्री अल्पना बुच और निधि शाह हैं। इस सीरियल में अल्पना बुच बा का जबकि निधि शाह किंजल की भूमिका अदा करती हैं। इन दोनों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी ‘अनुपमा’ सीरियल के निर्माता राजन शाही ने दी है। उन्होंने एक बयान जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं और यह दोनों अपने घर में क्वारंटीन थी।

राजन शाही ने अपने बयान में कहा, ‘टीवी शो अनुपम की अभिनेत्रियां अल्पना बुच और निधि शाह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी सामने आते ही दोनों अभिनेत्रियों ने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है और सभी मेडिकल दिशा-निर्देशों का पालन कर रही हैं। वहीं शो की पूरी टीम को भी आइसोलेट कर दिया गया है और उनकी जांच जारी थी।’

राजन शाही ने बताया है कि अल्पना बुच और निधि शाह के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी बीएमसी को भी दे दी गई थी। उन्होंने बयान में आगे कहा, ‘इसके साथ ही बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और शूटिंग सेट को प्रोटोकॉल्स के तहत सैनिटाइज करवाया जा रहा है। हम अपने टीम के सदस्यों के संपर्क में हैं, और सभी का बेहतर स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। हम सभी की सुरक्षा के लिए संवेदनशील हैं और सभी निर्देशों का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं।’

वहीं अल्पना बुच ने सोशल मीडिया पर खुद भी अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार अंदाज में खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में बताया था। अल्पना बुच ने तस्वीर के साथ अपने पोस्ट में लिखा, ‘बचपन से हमारे माता-पिता, शिक्षक और बाकि सभी लोग हमें जीवन में पॉजिटिव होना सिखाता है। आखिरकार में आज पॉजिटिव हो गई हूं। मैं सभी सावधानियां बरत रही हूं और दवाइयां ले रहा हूं। होम क्वारंटीन हूं। इस बात की जानकारी देना मेरी सामाजिक जिम्मेदारी है। कृपया कॉल और मैसेज न करें, केवल प्रार्थना करें।’

 

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *