Bollywood

सैफ से शादी के बाद दस सालों तक हंसना भूल गई थीं अमृता सिंह सारा अली खान ने किया खुलासा

एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने कह दिया अपने अब्बा सैफ अली खान को लेकर काफी बड़ी हैरान करने वाली बात. सारा अली खान ने कहा मेरी मां की सबसे बड़ी गलती थी सैफ अली खान से शादी करना और मेरी मां शादी करने के बाद हंसना भी भूल गई थी.  बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की जानी-मानी अभिनेत्री अमृता सिंह जिन्होंने फिल्म बेताब से अपने करियर को ऊँचाइयो तक पहुंचाया था. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में बहुत शानदार अभिनय किया और नाम कमाया. फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से खास पहचान बनाई एक्ट्रेस अमृता सिंह ने. लेकिन अभिनेत्री अमृता सिंह जितनी सफल जीवन बॉलीवुड फिल्मी दुनिया मे रहा उतना ही उनका निजी जीवन संघर्ष से भरा रहा हम आपसे अमृता सिंह की शादीशुदा जिंदगी को लेकर कुछ बातें आज चर्चा करेंगे.

 

सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने-माने अभीनेताओं में से एक हैं. फैन फोलोइंग लाखो मे है. ताज़ा खबरों के अनुसार सैफ अली खान की  पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. एक्टर सैफ अली खान से शादी करने के बाद उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह भी हंसना भूल गईं.

ऐसा कहा जा रहा है सैफ अली खान से शादी करना उनकी पत्नी अमृता सिंह की जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी और यही कारण है  सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह इस वक्त मीडिया में हर जगह छाई हुई हैं. आखिर ऐसी क्या वजह है सैफ अली खान से शादी करने के बाद अभिनेत्री अमृता सिंह  हंसना भूल गईं.खबरों के अनुसार सैफ अली खान इस समय  सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में सैफ अली खान के बारे में एक बात बड़ी बात सामने आई है  उनकी पत्नी अमृता सिंह उनसे शादी करने के बाद बिल्कुल भी खुश नहीं थीं.ये बात किसी और ने नहीं बल्कि अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने कही है.

सभी तरफ यही बात की चर्चा है सैफ अली खान ने ऐसा क्या दुख दिया.आपको बतादे सारा अली खान ने बताया मम्मी अमृता अगले दिन अपने पापा सैफ अली खान के साथ टू तू -में मे करती थीं और इसी से अमृता सिंह अपने पति सैफ अली खान के साथ हंसना भूल गईं.सारा अली खान ने बताया है  मां और अब्बू सैफ से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और सारा अली खान ने यहां तक ​​कह दिया कि दोनों यानी अमृता सिंह और सैफ अली खान अलग होने के बाद एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

सैफ अली खान इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं लेकिन आपको बता दें  हाल ही में सैफ अली खान के बारे में एक बड़ी बात पता चली है कि ऐसा माना जाता है अभिनेत्री अमृता सिंह की सैफ अली खान से शादी करना जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी. शादी के कुछ साल बाद सैफ अली खान और अमृता के बीच हर छोटी-छोटी बात पर बहस हो जाती थी. जिससे अमृता सिंह भी हंसना भूल गईं थी.अमृता सिंह का ये दर्द कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी बेटी सारा अली खान ने बताया है. इसलिए अमृता की सैफ से शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताया जा रहा है.

To Top