Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड सितारे जिनके साथ रह चूका है सारा अली खान का सीक्रेट रिलेशन

बॉलीवुड सितारे जिनके साथ रह चूका है सारा अली खान का सीक्रेट रिलेशन

सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी हैं और पटौदी परिवार से हैं जिन्हें भारत के शाही परिवारों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने भारी वसा के साथ फिट होने के लिए मीडिया का ध्यान आकर्षित किया है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की। बाद में, उन्होंने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ काम किया।सारा अली खान ने बॉलीवुड में केवल 3 फिल्में की हैं और दो फिल्मों की घोषणा की गई थी,जबकि फिल्मों को पाने के लिए उनके संघर्ष ने स्टारकिड के बनाम आउटसाइडर्स की पूरी बहस को खोल दिया,


यहाँ हम केवल सारा अली खान के प्रेम जीवन के बारे में बात करते हैं जो या तो अभिनेत्री द्वारा खुद को स्वीकार किया गया था या मनोरंजन समाचार चैनलों द्वारा अफवाह थी। यहां, मीडिया के साथ बातचीत और मनोरंजन समाचार चैनलों द्वारा बनाई गई गर्म सुर्खियों के आधार पर सारा अली खान के प्रेम संबंधों के बारे बताने जा रहे है। सारा अली खान अपने साक्षात्कारों के दौरान काफी बोल्ड हैं और उन्होंने कुछ शो जैसे कि कोफ़ी विद करण और करीना कपूर के टॉक शो में कुछ सनसनीखेज साक्षात्कार दिए हैं।

शो में करण जौहर के साथ अपने टॉक सेशन के दौरान, उन्होंने कहा, “मैंने दो फ़िल्मी भाइयों में से एक को डेट किया है।” ईशान विवरण में पूरी तरह से फिट बैठता है क्योंकि वह प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का भाई है। कई घटनाएं हुईं जब पपराज़ी ने ईशान खट्टर और सारा अली खान को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा।

 

यह भी अफवाह थी कि सारा अली खान और ईशान खट्टर ions फॉल्ट इन आवर स्टार्स ’के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाले थे, जो धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बनाई गई थी।बाद में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के साथ मुख्य भूमिकाओं में फिल्म दिल बेखर की घोषणा की गई।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत-

मार्केटिंग टीम ने मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री के संबंधों को अफवाह के लिए बहुत प्रभावी पाया है। जब केदारनाथ रिलीज़ होने वाली थी, तब पूरी इंडस्ट्री बॉलीवुड के नए चेहरों सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की डेटिंग अफवाहों के बारे में बात कर रही थी।शांत ने पहले ही अपने लंबे समय के साथी अंकिता लोखंडे के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा कर दी थी। सारा अली खान ने उद्योग में फैली गपशप और अफवाहों के प्रति अपनी निराशा को दर्शाया है, उनकी सौतेली माँ करीना कपूर खान ने उन्हें सलाह दी कि वे अपने पहले हीरो को डेट ना करे ।

हर्षवर्धन कपूर-

इन्होने बॉलीवुड में केवल दो फिल्में की हैं लेकिन अच्छी फिल्मों को अस्वीकार करने के लिए ये बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं।इसके अलावा, उद्योग में उनकी एक प्लेबॉय छवि है क्योंकि उन्हें अक्सर बॉलीवुड पार्टियों और समारोहों में विभिन्न लड़कियों के साथ देखा जाता है। इन दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें तब शुरू हुईं जब पपराज़ी ने उन्हें एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एक-दूसरे को BABY बुलाते हुए स्पॉट किया।जब फोटो वायरल होने लगी तो यह भी पता चला कि दोनों काफी बार मिल रहे हैं,और अमृता सिंह हर्षवर्धन और सारा अली खान के बीच धीरे-धीरे बन रहे रिश्ते को पसंद नहीं कर रही हैं।

सारा अली खान और वीर पहरिया-

सारा अली खान ने कबूल किया है कि वह केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले वीर पहरिया के साथ रिलेशनशिप में थीं। वीर पहारिया प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।अपने साक्षात्कार में, उन्होंने वीर पहरिया के साथ सारा अली खान की पुरानी तस्वीरों के बारे में बात की जो इंटरनेट पर वायरल हो गई।सने यह भी साफ़ कर दिया कि वीर और सारा एक-दूसरे से अलग हो गए और उन्होंने उसे धोखा नहीं दिया या उसका दिल नहीं तोड़ा।
यह भी अफवाह थी कि युगल एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और उन्होंने वादों के साथ-साथ अंगूठियों का भी आदान-प्रदान किया।

कार्तिक आर्यन –


सारा अली खान ने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती थी अगर उसे मौका मिले और उसके बाद कुछ भी न हो।एक हफ्ते के भीतर, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को इम्तियाज अली से फिल्म का प्रस्ताव मिला, जिन्होंने लव आज कल 2 का लेखन समाप्त कर दिया था।फिल्म की शूटिंग शेड्यूल के दौरान, उन्हें इंडस्ट्री के नए लव बर्ड्स माना जाता था।
वे सेट से खुद की मनमोहक तस्वीरें साझा करते थे। बाद में यह पता चला कि यह केवल फिल्म की पीआर टीम थी जिसने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की केमिस्ट्री पर टिकट की बिक्री करने की कोशिश की थी।

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *