Breaking News
Home / खबर / Tokyo Olympics:सविता पूनया का खुलासा, ब्रिटेन से हारने के बाद कोच मारिन ने साथ नहीं किया था लंच….

Tokyo Olympics:सविता पूनया का खुलासा, ब्रिटेन से हारने के बाद कोच मारिन ने साथ नहीं किया था लंच….

हार जीत तो ज़िन्दगी का हिस्सा है कभी हार कभी भी जीत लेकिन अगर आखिरी दम तक हम जीत के लिए पर्यतन करें और फिर भी हार जाए तो इसमें कुछ ऊपर वाले की ही भलाई छुपी होती है. ऐसा ही हमारी भारतीय हॉकी टीम की खिलाड़ियों के साथ हुआ.भारतीय महिला हॉकी टीम ने टोक्यो ओलंपिक में ऐतिहासिक प्रदर्शन किया और ब्राउन मेडल तक का सफर भी तय किया लेकिन मेडल जीत ना पाए.

खेल में अच्छा प्रदर्शन किया के सभी ने तारीफ की गोलकीपर सविता पूनिया देश लौटने के बाद. इस बात को खुलासा किया जब ब्रिटेन से टीम को हार मिली थी तो कोच शोर्ड मारिन ने साथ में लंच नहीं किया था.

सविता ने एएनआई से कहा, ब्राउन मैडल मैच में मिली हार के बाद हम सभी काफी दुखी हो गए थे.यह स्वीकार करना मुश्किल था कि इतने करीब होते हुए भी हम ब्राउन मैडल मैच हार गए लेकिन कुल मिलाकर टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया शुरू मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया कोच शोर्ड मारिन नाखुश थे.और गुस्सा भी थे.


ग्रेट ब्रिटेन से हारने पर उन्होंने हमारे साथ लंच भी नहीं किया.

भारत को ब्राउन मेडल मैच मे 3,4 से ब्रिटेन के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी. इस हार के बाद ही इनकी हर सदस्य हैं भावुक हो गई थी इतना ही नहीं वह अपने आंसुओं को भी नहीं रोक पाई सविता ने आगे कहा तभी हमने तय किया की हम पर उनका विश्वास कायम रहे.

वह हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए हमेशा प्रोत्साहित करते रहे.मारी ने टोक्यो ओलंपिक के बाद कोच पद से इस्तीफा दे दिया था.उनका करार टोक्यो ओलंपिक्स के लिए था लेकिन सूत्रों के अनुसार उनका करार बढ़ाने को लेकर कहा भी गया था लेकिन उन्होंने इसे मानने से इनकार कर दिया.

 

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *