Breaking News
Home / बॉलीवुड / सीक्रेट ऑफ लव मे रवि किशन बनेंगे अध्यात्मिक गुरु, ऐसे कि अपने किरदार की तैयारी…

सीक्रेट ऑफ लव मे रवि किशन बनेंगे अध्यात्मिक गुरु, ऐसे कि अपने किरदार की तैयारी…

आज हम आपसे रवि किशन के बारे में बात करेंगे। रवि किशन अपनी एक और आने वाली फिल्म की चर्चा में हैं.फिल्म का नाम होगा सीक्रेट ऑफ लव जिसमें वह ओशो का रोल निभाएंगे.आपको बता दें पिछले कई वर्षों में आध्यात्मिक गुरु आचार्य रजनीश जिन्हें ओशो के नाम से भी जाना जाता है आपको बताते हैं इस डॉक्यूमेंट्री पर पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं.अब हिंदी फिल्में दुनिया में एक और ओशो की जिंदगी पर फिल्म बन रही है,इस फिल्म में रवि किशन ओशो का किरदार निभाएंगे. फिल्म का नाम है द सीक्रेट ऑफ लव, फिल्म रितेश एस कुमार डायरेक्ट करेंगे। हम आपको बता दे इस फिल्म में रवि किशन अचर्या रजनीश कि ज़िन्दगी ओशो के किरदार को उस फिल्म में कहानी में हर पहलुओं को दिखाया गया है.रजनीश आचार्य के ओशो तक बनने के सफर को बताया गया है। इन सबके अलावा रजनीश के सरकार से मतभेद और सोच, फाउंडेशन,वाइश्वि पहचान को भी दिखाया जाएगा।

रवि किशन बने ओशो..
रवि किशन ने बताया कि वह इस फिल्म के किरदार को निभाने के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने उनकी काफी बुक्स भी पड़ी हैं और वैसे भी रिसर्च कि है. किशन का कहना है कि इतने बड़े आध्यात्मिक गुरु जन कितने सारे अनुयाई भी हैं तो इसमें हमें काफी ध्यान रखना पड़ेगा उनके किरदार को निभाने के लिए. बता दे रवि किशन ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रितेश कुमार से जब यह पूछा कि ओशो के किरदार के लिए मुझको को ही क्यों चुना ना तब एस कुमार ने कहा कि आपकी आंखें ओशो के जैसी हैं.और रवि कुमार रवि किशन ने यह भी बताया के रितेश ने उनके ओशो के गेट वाली तस्वीर भी देखी है.

आपको बता दें फिल्म द सीक्रेट ऑफ लव में ओशो के जीवन से संबंधित ग्रुप आध्यात्मिक गुरु बनने से लेकर उनके जैसा जीवन की सारी घटनाएं और अमेरिकन सरकार से किस तरह से विवाद बने यह सारी घटनाएं दिखाई जाएंगी.

आपको बता दें ओशो के पत्रों सेक्रेटरी और उनकी मां शीला के जीवन पर फ़िल्म बनाने की कई बार बातें की जा चुकी हैं।वर्ष 2018 में आमिर खान आलिया भट्ट निर्देशक शकुन बत्रा की शोरूम में ओशो और मां आनंद शीला के किरदार निभाने की सामने आई थी, आपको बता दें वर्ष 2019 में प्रियंका चोपड़ा भी माँ आनंद शीला के किरदार निभाने की बात कह चुकी है। हालांकि मा आनंद शीला ने इसकी इजाजत नहीं दी और उनको लीगल नोटिस भेज दिया था।

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/bollywood+hungama+hindi-epaper-blhuhi/sikret+oph+lav+me+ravi+kishan+banenge+aadhyatmik+guru+osho+aise+ki+apane+kiradar+ki+taiyari-newsid-n256697592?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd&fbclid=IwAR2tllFABMNLjndFuIIj5tNLZEzXJy0PZ2BeyXmXJ_m5Te_3yY6XfnIqmkE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *