Breaking News
Home / खबर / हादसे मैं मृतकों के परिवार को 25 लाख की मदद देगा सिरम इंस्टीट्यूट …

हादसे मैं मृतकों के परिवार को 25 लाख की मदद देगा सिरम इंस्टीट्यूट …

आपको बता दें,पुणे के सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए प्लांट में गुरुवार को आग लग गई थी. इस हादसे मे सिरम इंस्टीट्यूट के 5 कर्मचारियों की मौत हो गई. लेकिन अभी कितने लोगों की मौत हुई है इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है. अभी ताजा खबरों के अनुसार आग लगने से 5 लोगों की मौत हो गई है. सिरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन अदर पूनावाला ने कुछ लोगों की मौत होने की जानकारी दी. पर दुख व्यक्त किया. आपको बता दें चेयरमैन ने श्रीराम इंस्टीट्यूट में हादसे में 5 मृतकों के परिवार को आर्थिक मदद देने की बात भी कही है. मृतकों के परिवार को 25 लाख रुपए दिए जाएंगे.

अदार पूनावाला ने लिखा है हमें अभी कुछ परेशान करने वाले अपडेट मिले हैं.और आगे की जाँच से होने के बाद हमने जाना कि दुर्भाग्य से घटना में कुछ लोगों की जान भी गई है. और कहां के हमें बहुत ज्यादा दुख हुआ है इस हादसे से और जिन परिवार के सदस्यों की मृत्यु हुई है उन परिवार के प्रति हमारी बहुत ज्यादा संवेदना है.

सीरम इंस्टीटूड में आग लगने से 5 की मौत, जानीये हादसा या साज़िश….

आपको बता दें पुणे के सिरम इंस्टीट्यूट में गुरुवार को जो आग लगी है उसके लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.जानकारी के अनुसार यह आग बीसीजी टीका बनाने वाली बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर में लगी.इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जो कि मजदूर बताए जा रहे हैं. घटना की जानकारी है साथ ही आशंका भी जताई जा रही है कि वेल्डिंग के दौरान किसी दुर्घटना से आग लगी है.आपको बता दें कि इस हिस्से में संस्थान का नया प्लांट है इसी इंस्टीट्यूट ने कोरोना वैक्सीन बनाने का भी काम किया है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *