Breaking News
Home / बॉलीवुड / सिद्धार्थ के निधन के बाद सहनाज बोली मैं अब नहीं कर पाऊंगी एक्टिंग मुझसे नहीं होगा, शहनाज ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया?

सिद्धार्थ के निधन के बाद सहनाज बोली मैं अब नहीं कर पाऊंगी एक्टिंग मुझसे नहीं होगा, शहनाज ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया?

टीवी दुनिया के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही शहनाज गिल काफी सदमे में पहुंच गई. पूरे 1 महीने तक घर से बाहर भी नहीं निकली.उनकी हालत देखते ही काफी ज्यादा दुख का एहसास होता है. शहनाज गिल को  सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन से काफी सदमा लगा हैऐसे में शहनाज गिल खुद को संभाल नहीं पा रही हैं.


वही एक्ट्रेस शहनाज गिल के काम की बात करें तो शहनाज ने अपने सभी प्रोजेक्ट को बाद में करने का निर्णय लिया था.शहनाज़ के इंडस्ट्री छोड़ने की खबर भी अब सामने आ रही थी. शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में बहुत से वीडियो सोंग्स में साथ काम किया था. दोनों की दोस्ती बहुत गहरी थी देखते ही लगता था कि they are made for each other लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था फैंस ने तो इन दोनों की जोड़ी को इतना पसंद किया की सिडनाज जोड़ी के नाम से ही पुकारा जाता था.


शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में घर में गए थे. वहां दोनों की ऐसी दोस्ती हुई कि वह जाने कब प्यार में बदल गई. लेकिन दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को प्यार का नाम नहीं दिया.हमेशा यही कहा कि हम अच्छे दोस्त हैं लेकिन इनको देखने के बाद दोस्ती से ज्यादा कुछ रिश्ता है लगता था.शहनाज को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

वह बहुत टूट चुकी है. लेकिन  खबरों की मानें तो शहनाज़ जल्द ही अपने काम को फिर से शुरू करेगी. मगर शहनाज गिल के करीबी दोस्तों का कहना है शहनाज जल्दी ही काम पर वापस आ जाएंगी. शहनाज़ दिलजीत के साथ पंजाबी फिल्म हौसला रख की सूट कर रही थी. जब सिद्धार्थ का निधन हुआ था.इस पंजाबी फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट होना था जिसके लिए शहनाज़ को 3 सितंबर को लंदन जाना था.मगर शूट को स्थगित कर दिया गया अब फ़िल्म हौसला  रख के मेकर्स ने मूवी के प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करने के बारे में सोचा है उनका कहना है कि पहले शूट 15 सितंबर को होना था मगर शहनाज की हालत को देखते हुए इसे स्थगित किया गया था. अब शहनाज के ठीक होने और एवं दुख से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं.


मेकर्स 15 सितंबर को लंदन में शूट करने का प्लान किया था. मगर इन सभी कारणों के कारण यह सब मुमकिन न था. मेकर्स नई तारीख का निर्णय लिया वह चाहते हैं शहनाज गिल उन्हें जल्दी से ज्वाइन कर ले. क्योंकि वह फिल्म का एक खास हिस्सा है. यह भी कहना है मेकर्स का शहनाज के मैनेजर से कोंटेक्ट में है. उन्हें यकीन है कि शहनाज़ दो-चार दिनों में कांटेक्ट कर लेंगे. सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज के फैन सेलिब्रिटी शहनाज की काफी चिंता में हैं. उनके लिए प्रार्थनाएं भी कर रहे हैं कि वह जल्दी इस दुख से उभरे और एक्ट्रेस चैनल्स को स्क्रीन पर देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *