Breaking News
Home / खबर / काली रात की पूरी बात शहनाज़ की गोद में सिद्धार्थ ने तोड़ा दम जाते-जाते भी प्यार निभा गए Sid….

काली रात की पूरी बात शहनाज़ की गोद में सिद्धार्थ ने तोड़ा दम जाते-जाते भी प्यार निभा गए Sid….

बहुत दुखद  टीवी इंडस्ट्री के चहेते स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और इस खबर से उनके फैंस पूरा बॉलीवुड टीवी पर्दे के सभी लोग दुख में डूब गए हैं.आक्सीमक निधन की खबर से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का बुरा हाल है.मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है और इस दुखद खबर से सभी फैन्स हैरान हुए फैन्स का बुरा हाल है.

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया है. मुंबई के कपूर अस्पताल ने सिद्धार्थ के हार्ट अटैक से निधन की पुष्टि की है.सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार को अंतिम सांस ली. दुनिया को अलविदा कह कर चले गए और अपने पीछे अपने फैंस अपने परिवार और करीबों को दुखी करके ऐसा दुख देकर गए कि जिस को भूल पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है.

एक्टर सिद्धार्थ का कपूर अस्पताल में 4 घंटे तक पोस्टमार्टम चला था. सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार तड़के ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया.यह ऐसा  सदमा है ऐसी खबर है जिससे किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ हमें छोड़कर इस दुनिया से अब जा चुके हैं और पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं. ना ही उनके फैंस को इस चीज पर इस बात पर यकीन हो रहा है और उनके परिवार उनके करीबी मित्र शहनाज गिल का भी रो रो कर बुरा हाल है.

40 वर्ष की उम्र में एकदम स्वस्थ थे और उनका इस संसार से जाने का समय आ गया.एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के पास काफी बड़े प्रोजेक्ट थे जिन पर वह काम करने में व्यस्त थे. वह अब बॉलीवुड में भी वापसी करने वाले थे.सिद्धार्थ अपने निजी जीवन में काफी खुश थे उनको कोई चिंता नहीं थी. उनके जीवन में सब कुछ अच्छे से चल रहा था.खबरों के अनुसार उनके शरीर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी और ना ही किसी बीमारी से पीड़ित थे ऐसे में उनका अचानक से निधन हो जाना हर किसी को काफी आहत कर गया है. एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के यूं अचानक चले जाने से उनका परिवार फैंस तो दुखी हैं,वहीं उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का भी काफी बुरा हाल है वह रो-रोकर बेहाल हो चुकी हैं.

अब ऐसी जानकारी प्राप्त हुई है कि गुरुवार रात को शहनाज गिल सिद्धार्थ के घर पर ही मौजूद थी. एक्टर के एक करीबी जो सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे उन्होंने अपने साक्षात्कार में बताया कि शहनाज पूरी तरह टूट चुके हैं “वह यह सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है”।

सिद्धार्थ शुक्ला मौत से कुछ घंटे पहले शहनाज की गोद में ही सोए थे और फिर थोड़ी देर बाद शहनाज की गोद में ही उन्होंने आखिरी सांस ली.बताया जा रहा है गुरुवार रात को उन्हें सीने में दर्द हुआ था और साथ ही बेचैनी भी हुई थी माता रीता और शहनाज ने निबू पानी दिया फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम दी.उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा. सिद्दार्थ ने थोड़ी देर के बाद फिर से अपनी तकलीफ के बारे में बताया तो माँ और शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शहनाज़ की गोद में ही सो गए थे.वह काफी देर तक शहनाज़ की गोद में ही सोते रहे जब बहुत देर बीत गई तब सिद्धार्थ एक ही पोजीशन में सोते हुए दिखे.शहनाज ने उन्हें उठाया लेकिन तबतक सिद्धार्थ अपनी प्रेमिका की गोद में दम तोड़ चुके थे.जब सिद्धार्थ में कोई भी रिएक्शन नहीं दिया तो शहनाज़ भागते हुए 12वीं मंजिल से पांचवी मंजिल पर सिद्धार्थ के परिवार के पास गई और उन्हें सब कुछ बताया सिद्धार्थ की बहनों ने तुरंत डॉक्टर को फोन लगाया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और भाग्य को कुछ और ही मंजूर था. सिद्दार्थ को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. उन्हें जल्द ही कपूर अस्पताल ले जाया गया जहां कपूर अस्पताल के डॉक्टर ने भी उनकी मौत की आधिकारिक पुष्टि कर दी.आपको बता दें एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 सीजन में मिले थे और दोनों के बीच वहीं से दोस्ती का रिश्ता बना और यह दोस्ती का रिश्ता कब प्यार में बदल गया पता ही नहीं चला दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे दोस्ती में दिखाई देते थे दोनों कई बार रोमांटिक मूड में भी बिग बॉस के घर में दिखाई देते थे. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश थे बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज को कई बार साथ सपोट किया गया था और दोनों की यह प्यारी जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती थी.सिद्धनाज़ की जोड़ी के नाम से दोनों मशहूर हुआ करते थे. लेकिन अब सभी के चहेते स्टार सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और अब हमारे बीच नहीं रहे पंचतत्व में विलीन हो गए हैं भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *