Breaking News
Home / बॉलीवुड / थोड़ी देर मे उसका अंतिम संस्कार हो जाएगा, फिर मै कैसे अकेले रह पाऊँगी शहनाज़ गिल…..

थोड़ी देर मे उसका अंतिम संस्कार हो जाएगा, फिर मै कैसे अकेले रह पाऊँगी शहनाज़ गिल…..

बहुत दुखद  टीवी इंडस्ट्री के चहेते स्टार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और इस खबर से उनके फैंस पूरा बॉलीवुड टीवी पर्दे के सभी लोग दुख में डूब गए हैं.आक्सीमक निधन की खबर से सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का बुरा हाल है.मुंबई के कपूर अस्पताल में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है और इस दुखद खबर से सभी फैन्स हैरान हुए फैन्स का बुरा हाल है.एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे, सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दुनिया से अलविदा कह गए है. मुंबई के कपूर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है.

खबरों के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला कल रात को दवाई लेकर सोए थे और वह सुबह नहीं उठे.सिद्धार्थ शुक्ला केवल 40 वर्ष के थे.जानकारी के अनुसार कल रात तक  बिल्कुल सस्वस्थ थे.एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. सिद्धार्थ शुक्ला का रिपोर्ट भी आना बाकी है आज उनके अंतिम संस्कार की क्रिया की जानी है.

ऐसे में उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का बहुत बुरा हाल है जिस तरह सिद्धार्थ इस तरह अचानक अपने फैंस को छोड़ इस दुनिया से चले गए उनके फैंस का भी उनकी सबसे करीबी दोस्त का बुरा हाल है उनकी याद में उनकी प्यार में बहुत बेचैन है. शहनाज गिल एक्टर सिद्धार्थ के इस तरह दुनिया से चले जाने से काफी आहत हुई हैं.एक्टर सिद्धार्थ के चले जाने से अब सिडनाज़ की जोड़ी भी टूट गई है.

जैसा के फैंस को पता है सिद्धार्थ और शहनाज की बिग बॉस 13 के सीजन के बाद से काफी चर्चाओं में थी उनकी जोड़ी. दोनों ने बिग बॉस के घर में काफी मस्ती मजाक किया और बहुत अच्छे से एक दूसरे के साथ अपने दोस्ती के रिश्ते को निभाते हुए नजर आते थे. फैंस को भी सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी काफी पसंद आई थी.एक्टर सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर भी घोषित हुए थे लेकिन सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने कभी भी अपनी दोस्ती को प्यार का नाम नहीं दिया और हमेशा एक अच्छे दोस्त की तरह एक दूसरे के साथ रहे.लेकिन दोनों के ही फैंस को भी दोनों की दोस्ती, दोस्ती से ज्यादा लगती थी और इसमें प्यार नजर आता था एक दूसरे के लिए. लेकिन कभी भी दोनों ही सितारों ने अपनी दोस्ती को प्यार का नाम नहीं दिया.

ऐसी खबरें आ रही हैं शहनाज गिल सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से बुरी तरह से टूट गई हैं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन शहनाज़ और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया हैं. शहनाज़ की हालत बहुत ज्यादा खराब है इस खबर ने शहनाज़ को बुरी तरह से झंजोड़ दिया है.वही बिग बॉस कंटेस्टेंट शहनाज़ के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है.

नेटीजन्स भी सिद्धार्थ के दुख में डूबे हुए हैं वह सिद्धार्थ को लेकर काफी दुखी हैं दुखद पोस्ट कर रहे है. शहनाज़ के लिए भी प्रार्थना की जा रही है, भगवान उनको इस दुख से उभरने की शक्ति दे.सोशल मीडिया यूजर्स काफी परेशान है अपने चहेते सितारों के लिए.खबरों के अनुसार ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि जब सिद्धार्थ ने अंतिम सांस ली. तभी शहनाज गिल उनके साथ ही थी सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज और उनके पिता के बीच कथित तौर पर हुई बातचीत काफी सुर्खियां बटोर रही है. खबरों के अनुसार स्पॉटबॉय में एक रिपोर्टर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में जिसने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पश्चात “शहनाज गिल के पिता से फोन पर बात की थी इस दौरान शहनाज के पिता कहते हैं कि शहनाज का रो रो कर बुरा हाल है इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि शहनाज के अनुसार उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वह दुनिया को छोड़ कर गया है.”अब मैं क्या करूंगी कैसे जिऊंगी”यहां तक की खबरों के मुताबिक यह भी कहा गया कि शहनाज़ उसे सुबह आमतौर पर उठाने गई तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला फिर उसने उसे गोदी में पकड़ कर रखा फिर भी कोई जवाब नहीं मिला.फिर उसने उसके परिजनों को बुलाया जो आस पास ही रहते हैं जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया.और “शहनाज ने यह भी कहा कि थोड़ी देर में उसे जला देंगे तो फिर मैं कैसे रहूंगी”।यू सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन के कारण बॉलीवुड और टीवी दुनिया में दुख की लहर छा गई है.उसी तरह एक्टर के फैंस का भी काफी बुरा हाल है और सोशल मीडिया यूजर्स अपने चहेते सितारे सिद्धार्थ के लिए पोस्ट और कमेंट कर कर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं.एक यूज़र ने लिखा कि मैं हमेशा चाहता उनकी शादी हो जाए अब मुझे पता है कि भगवान ने उन्हें शादी करने की अनुमति क्यों नहीं दी वह जानता था कि उसे 1 दिन सिड को अपने साथ ले जाना होगा इसलिए अगर वह अब शादी कर लेता तो वह पीछे छूट जाता.उसकी पत्नी उसके बच्चे उसकी मां उसके भाई बहन है।# Sidharth Shukla” वही दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भगवान ने उन्हें शहनाज दी लेकिन फिर उन्हें ही ले गए, “उसने कहा तू 70 साल की भी हो जाएगी और मैंजिंदा रहा तो तेरे लिए रहूंगा “यार वह क्या कर रही होंगी”सोशल मीडिया यूजर्स लिखते हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा कि शहनाज गिल गहरे सदमे में होंगी आशा है कि उनका परिवार दोस्त और प्रशंसक उन्हें वह सभी समर्थन देंगे जो उन्हें चाहिए आने वाले दिन सप्ताह और महीने उसके लिए अविश्वसनीय रूप से कठिन होंगे एक अन्य ने लिखा कि मेरी प्यारी सना हम जानते हैं कि वह तुम्हारा सब कुछ था आप सिड में देखे गए आदर्श व्यक्ति के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत मुखर थे हम सोच भी नहीं सकते कि आप किस दौर से गुजर रहे होंगे हम आपको जितना जानते हैं उससे ज्यादा मजबूत आप है आज और हमेशा के लिए आप दोनों के लिए प्रार्थना.आपको बता दें शहनाज के पिता संतोख सिंह ने कहा कि वह ठीक नहीं है. मेरा बेटा शहनाज के साथ रहने के लिए मुंबई गया है.और मैं बाद में जाऊंगा. वही के परिवार की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में एक मां और दो बहने हैं. सिद्धार्थ  शुक्ला एक ऐसे चमकते हुए सितारे थे जो कि बॉलीवुड और टीवी दुनिया दोनों के लिए ही एक बहुत बड़ी क्षति है और इस कमी को सिद्धार्थ शुक्ला की अभी कोई भी भरपाई करने वाला इंडस्ट्री में नहीं है. हम प्रार्थना करते हैं कि भगवान सिद्धार्थ की आत्मा को शांति दे उन्हें स्वर्ग में स्थान मिले.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *