Breaking News
Home / खबर / शहनाज गिल का वीडियो वायरल, ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना सुन सिद्धार्थ शुक्‍ला की आ रही याद!

शहनाज गिल का वीडियो वायरल, ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना सुन सिद्धार्थ शुक्‍ला की आ रही याद!

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला को दुनिया को अलविदा कहे आज पूरे 10 दिन हो गए हैं. सिद्धार्थ के फैंस आज भी उन्हें याद कर भावुक हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो लोगों को सिड की पुराने दिनों की याद दिला रहे हैं. लोग ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की हालत कैसी है? ‘सिडनाज’ की इस जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शहनाज गाना गाती दिखाई दे रही हैं. ये वीडियो अब लोगों भावुक कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaazian #ShineFam✨🧿 (@cutest_shehnaaz)

‘सिडनाज’ से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिसको देख फैंस भावुक हो रहे हैं. एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बोल हैं ‘रोई न जे याद मेरी आई वे. इस पंजाबी गाने को शहनाज गिल गाती दिखाई दे रही हैं. अब फैंस इस गाने को सुन उन्हें मजबूत बनने की सलाह दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज ‘रोई ना’ गाने को बड़ी खूबसूरती के साथ गाती नजर आ रही हैं. लेकिन सिद्धार्थ के बाद जब ये वायरल हुआ तो लोगों की आंखों को नम कर गया.वीडियो के कॉमेंट सेक्‍शन में लोग भावुक हो रहे हैं. कोई टूटे दिल वाले इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई कह रहा है कि ये गाना शायद इसी दिन के लिए गाया था. एक अन्य ने लिखा- ‘स्टे स्‍ट्रॉन्‍ग सना’. एक यूजर ने लिखा है, ‘गाने में जो बोला गया है, असल जिंदगी में भी वही हो गया.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज को लेकर जो खबरें आईं, उन्होंने उनके फैंस की चिंता को बढ़ा दिया. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार को दौरान शहनाज का जो हाल था, वो लोगों से देखा नहीं गया. यही कारण है कि फैंस बिग बॉस 13 की इस हिट जोड़ी के पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *