Breaking News
Home / बॉलीवुड / बहुत ही क्यूट है सेहनाज़ गिल का रील लाइफ बेटा ,तस्वीरें देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ

बहुत ही क्यूट है सेहनाज़ गिल का रील लाइफ बेटा ,तस्वीरें देख फैंस को याद आए सिद्धार्थ

एक्ट्रेस शहनाज गिल के बारे में आज हम आपसे चर्चा करने जा रहे हैं. शहनाज गिल की हालत और उनके ऊपर जो दुख टूटा है सिद्धार्थ शुक्ला के जाने से वह बहुत ज्यादा टूट चुकी है और अब उन्होंने ऐसी खबरें आ रही हैं एक बार फिर हिम्मत की और वह वापसी कर रही हैं एक्टिंग की तरफ  उनकी फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए शहनाज गिल एक बार फिर से काम से वापसी की है.

एक बार फिर हिम्मत की हैं एक्टिंग की तरफ  उनकी फिल्म की बची हुई शूटिंग को पूरा करने के लिए शहनाज गिल एक बार फिर से काम से वापसी की है. पहले भी शहनाज़ ने कुछ वीडियो शेयर किया था फिल्म से सम्बंदित जो काफी विरल हुआ था .आपको बतादे शहनाज़ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जारही है फिल्म हौसला रख से

खबरों के अनुसार बीते दिनों 7 अक्टूबर को उनकी आने वाली फिल्म हौसला रख की शहनाज गिल अभी तक सदमे से उबर नहीं पाई हैं और उन्होंने अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट नहीं की है.  ऐसे में अब उनके अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के गम से अभी तक उभर नहीं पाए हैं इसी कारण से फिल्म के प्रमोशन के लिए भी उनकी तरफ से कोई भी प्रमोशन नहीं किया गया है.

अब उनके करीबी दोस्त और साथी कलाकार जनाब दिल को इस दुख से उभरने की कोशिश करने में लगे हैं. मंगलवार को शहनाज़ के ऑनस्क्रीन बेटे शिंदा अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से एक तस्वीर साझा की है उन्होंने कैप्शन में लिखा”हौसला रख के सेट पर है शहनाज़ दीदी के साथ, “हौसला राख”.

फिल्म हौसला रख फैंस को काफी दिनों से बेसब्री से इंतजार था और अब फैन्स का यह इंतजार जल्द ही खत्म होने को है. क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट अब आ चुकी है. 15 अक्टूबर को सभी जगह रिलीज की जा रही है.तस्वीर में हम देख सकते हैं क्यूट से दोनों दिखाई दे रहे हैं.शहनाज प्यार से शंदा का हाथ पकड़े और किस करती नजर आ रही हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *