बॉलीवुड (Bollywood)

शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी से तंग आए आदित्य नारायण, बोले- बहुत आसली और बेपरवाह है मेरी बीवी…

दोस्तों बीते कई दिनों सेशल मिडिया पर आदित्य नारायण की शादी की धूम मची हुयी है । ये काफी चर्चा में रही है,श्वेता और आदित्य काफी टाइम इ रिलेशन इ थे,और उन्होंने अपने इस रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाया । गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। आदित्य और श्वेता इन दिनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों बीते 10 साल से रिलेशन में थे. और अब वो आखिरकार शादी के रिश्ते में बंध गए.शादी के बाद से ही आदित्य और श्वेता सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। और दोनों की शादीशुदा लाइफ काफी अच्छी जा रही है.

बीते 10 दिनों में इस कपल की कई फोटो और वीडियोज इंटरनेट पर धूम मचा चुकी हैं। अब उनके पर्सनल किस्से भी खुलकर सामने आ रहे हैं। खुद आदित्य नारायण ने पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने श्वेता अग्रवाल की कौन सी बातें अच्छी लगती हैं और किस आदत से वह हैरान रह जाते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि श्वेता बहुत आलसी है। वह यह देखकर हैरान रह जाते हैं कि उनकी पत्नी पूरे दिन बिना कुछ करे आराम से टाइम गुजार सकती है।

आदित्य ने बताया कि इसके अलावा श्वेता में काफी अच्छी आदतें भी हैं जो उन्हें काफी पसंद हैं। सिंगर आदित्य ने बताया कि श्वेता जिस किसी भी काम को करना पसंद करती हैं उसमें वह निपुणता हासिल कर लेती है। आदित्य ने आगे बताया कि श्वेता काफी होशियार हैं और अपना काम पूरी ईमानदारी से करने में विश्वास रखती हैं।

इसके अलावा आदित्य को अपनी पत्नी का काफी पढ़ा-लिखा होना भी काफी पसंद है, श्वेता की क्वालिफिकेशन देख हर कोई दंग रह जाएगा। आदित्य के मुताबिक उनकी पत्नी एक केमिकल इंजीनियर हैं लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से एक्टिंग तक का सफर तय किया। आदित्य की मानें तो श्वेता अब फैशन डिजाइनर भी बन गई हैं। वह अपने पति आदित्य के सभी सूट डिजाइन करती हैं।

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top