Breaking News
Home / Uncategorized / शबनम के बाद 42 बच्चों को मारने वाली इन दो बहनों को अब हो सकती है फांसी…

शबनम के बाद 42 बच्चों को मारने वाली इन दो बहनों को अब हो सकती है फांसी…

यूपी के अमरोहा में अब से 20 वर्ष पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही परिवार के 7 सदस्यों का कत्ल करने के मामले में अपने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के साथ सदस्यों का कत्ल कुल्हाड़ी से कर दिया था, कत्ल करने वाली शबनम को अब जल्द ही मथुरा में फांसी दे दी जाएगी.
आपको बता दें भारत मे और 3 महिलाएं सीरियल किलर जिन किफांसी का इंतजार किया जा रहा है.आपको बता दें इसमें से एक लड़की है जिसने अपने परिवार के 8 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया था.वही दो हत्यारी बहने हैं जिन्होंने एक एक कर कर बहुत क्रूरता के साथ 42 बच्चों का कत्ल कर दिया था.
हम आपको बता दें इन तीनों महिलाओं का जघन्य अपराध जिस कारण वर्ष इन्होंने इतने कत्ल कर दिए, और अब इनको फांसी की सजा के लिए पूरा देश इंतजार में हैं.

इन तीन महिलाओं को दी जानी है फांसी…

इन तीनों महिलाओं के अपराध इतने भयानक है जगन ने अपराध किए हैं कि उनकी याचिका को पहली बार में ही राष्ट्रपति ने खारिज कर दिया था. आपको बता दें इन 3 महिलाओं में हरियाणा की सोनिया और महाराष्ट्र की रेणुका और सीमा है.हरियाणा की सोनिया ने प्रॉपर्टी के लालच में अपने विधायक पिता रेलूराम को 23 अगस्त 2021 मैं हत्या की थी.सोनिया ने अपने पति संजीव के साथ मिलकर अपने पिता और परिवार के लोग 8 लोगों की हत्या की थी।

इन दो बहनों को हो सकती है अगली फांसी…

आपको बता दें यह दो बहने जो अपने गुनाह की सजा जेल में काट रही हैं, इन दो बहनों को भी जल्द से जल्द सभी लोग फांसी पर लटकते हुए देखना चाहते हैं. हम आपको बतादे रेणुका और सीमा दोनों सगी बहने हैं जो पिछले 24 वर्षों से यरवदा जेल में अपने गुनाहों की सजा काट रहे हैं. यरवदा वही जेल है जहां आतंकवादी कसाब को रखा गया था.और छोटी बहन सीमा इन दोनों ने 24 बच्चों की निर्मम हत्या की थी. जिसमें हत्या के 6 मामलों साबित हो चुके हैं.

इन दोनों अपनी मां के साथ मिलकर किया था यह जघन्य अपराध..

आपको बता दें इन सभी हत्याओं में इनकी मां अंजना गावित भी शामिल थी, जिसकी मौत जेल में हो चुकी है.इन दोनों की मां अंजना गावित नासिक निवासी थी,और ट्रक ड्राइवर के प्यार में भागकर पुणे आ गई.दोनों की एक बेटी हुई उसको अंजना ने जन्म दिया उसके बाद ड्राइवर ने उसको छोड़ दिया.उसके बाद मांजना ने रिटायर्ड सैनिक मोहन से शादी कर ली.इससे दूसरी बेटी सीमा हुई.लेकिन उसके साथ भी इनकी मां अंजना कि नहीं बनी.और मां आंजना बच्चे चोरी करने लगी उसके बाद दोनों बेटियां भी मां के साथ मिलकर चोरी करने लगी.

आपको बता दें बच्चों को चुराने के बाद उन से भीख मंगवाने का काम करती थी और उन्हें और दिल दहलाने वाले ऐसे तरीके अपनाएं बच्चों को रुला कर उनसे भीक मंगवाती और बच्चे अगर ऐसा नहीं करते थे तो उनको पटक-पटक कर जमीन पर मार देती थी. बहुत सालों तक यह पर्दाफाश नहीं हुआ है कि करकरे ने 42 बच्चों की जान ले ली और अगर जब बच्चा काम का नहीं रहता था तो तभी उसको पटक-पटक कर मार देती थी.

इनको फांसी की सजा सुनाई गई..

इन मां बेटियों ने 1990 से लेकर 1996 तक कुल 42 बच्चों की निर्मम हत्या की.महाराष्ट्र मे ये खबर खूब फैली थी, और सभी के होश उड़ गए थे इस खबर को सुनने के बाद.यह मामला दुनिया के सबसे खतरनाक मामलों में से एक था.इन महिलाओं ने यह हत्याएं 6 वर्षो में की. जिस कारण सीआईडी को ज्यादा सबूत नहीं मिले.लेकिन 13 किडनैपिंग के मामले और 6 हत्याओं के मामले में इन तीनों महिलाओं के खिलाफ अपराध सिद्ध हुए,सबूत मिले. जिसके आधार पर इन महिलाओं को फांसी की सजा सुनाई गई।

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *