Breaking News
Home / खबर / शादी के दिन चक्कर खाकर गिरी दुल्हन, उठते ही उल्टी करने को झुकी तभी पास खड़े बच्चे ने कर दिया सत्यानाश!

शादी के दिन चक्कर खाकर गिरी दुल्हन, उठते ही उल्टी करने को झुकी तभी पास खड़े बच्चे ने कर दिया सत्यानाश!

शादी का दिन दूल्हा-दुल्हन के लिए जितना खुशी का दिन होता है उतना ही थका देने वाला भी बन जाता है. तैयारियों से लेकर अलग-अलग रिवाजों और जश्न में डूबे रहने के कारण लड़का-लड़की बुरी तरह से थक जाते हैं. इसलिए कमजोरी मेहसूस करना या थकान लगना आम बात है पर हाल ही में एक थकी हुई दुल्हन के साथ शादी वाले दिन कुछ ऐसा हुआ कि उसका पूरा दिन बर्बाद हो गया. एक तरफ वो चक्कर खाकर गिर पड़.तो दूसरी तरफ उसके कपड़े का छोटे बच्चे ने सत्यानाश कर दिया…..

 

अमेरिका की रहने वाली हॉली लिनिया टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर फेमस हैं.नाम से उनका अकाउंट भी अच्छे खासे व्यूज बटोर लेता है. युवती की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में हॉली अपने बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधीं मगर उस दिन उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिससे वो दिन उनकी जिंदगी का सबसे खराब दिन बन गया.

 

हॉली लिनिया और उनके बॉयफ्रेंड ईसाई धर्म के अनुसार शादी कर रहा था कपल रिपोर्ट के मुताबिक हॉली और उनके बॉयफ्रेंड ने कोर्ट में जाकर शादी की और उसके बाद जश्न में डूब गए. जश्न के अगले दिन दोनों ने प्लान किया जब पूरा परिवार जुटा हुआ है तो क्यों ना वो ईसाई धर्म के हिसाब से भी शादी के बंधन में बंध जाएं. इस वजह से दोनों ने एक प्रीस्ट को बुलाया और उस दिन एक नकली शादी ईसाई धर्म की मान्यताओं के अनुसार मनाने का प्लान किया.

 

हॉली को लो ब्लड प्रेशर की भी शिकायत थी इसलिए उस दिन वो काफी कमजोर मेहसूस कर रही थीं. जब दोनों प्रीस्ट के सामने खड़े हुए तभी हॉली को चक्कर आने लगा. उनके पति को लगा कि शायद वो मजाक कर रही हैं मगर हॉली सच में ही चक्कर खाकर पति के ऊपर ही गिरने लगीं तो उन्होंने उसे संभाला. जैसे ही महिला संभली, वैसे ही उसे उल्टी लगी और साइड हटकर वो उल्टीकरने लगी. इतना ही नहीं, उल्टी करने के दौरान वहां उनका छोटा भतीजा खड़ा हुआ था जिसे उसी समय प्रेशर मेहसूस हुआ और उसने हॉल के गाउन पर ही पॉटी कर दी. हॉली ने इस पूरी घटना को टिकटॉक वीडियो में बताया है. लोग ये सुनकर हैरान हैं जबकि बहुत से लोग उनकी इस बात को सुनकर हंस भी रहे हैं.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *