Breaking News
Home / बॉलीवुड / शादी से पहले कटरीना कैफ-विक्की कौशल ने साथ मनाई दिवाली, वायरल तस्वीरें

शादी से पहले कटरीना कैफ-विक्की कौशल ने साथ मनाई दिवाली, वायरल तस्वीरें

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिश्ता इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है.दोनों की शादी की खबरें हर जगह चर्चा में हैं. कहा जा रहा था कि दोनों की शादी इस साल दिसंबर तक हो जाएगी.यहां तक की विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां भी जोरो शोरों से शुरू हो गई है.वायरल हो रही शादी की खबरों के बीच कटरीना कैफ ने पहली बार अपनी शादी को लेकर अपनी चुप्पी को तोड़ा है.दरअसल, जब उनसे उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछा गया तो कटरीना ने कहा कि ये सवाल पिछले 15 सालों से पूछा जा रहा है.जानिए आखिर कटरीना ने अपनी शादी को लेकर क्या खुलासा किया है.

रिपॉर्ट्स के अनुसार कटरीना का शादी का कोई प्लान नहीं है.जब भी दो स्टार्स को एक साथ देखा जाता है तो इस तरह की बातें बनने लगती हैं.अब यह एक रिवाज सा बन चुका है.कटरीना ने इसके साथ ही कहा कि मीडिया में फैल रही खबरें झूठी हैं.कटरीना कैफ के मुताबिक, ‘मुझे खुद नहीं पता है कि मेरे बारे में ऐसी अफवाहें कैसे फैल रही हैं.लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि ये खबरें सही है या गलत?  पिछले 15 सालों से जब भी कुछ ऐसा होता है तो मैं सोचती हूं क्या मैं शादी करने वाली हूं.

शादी की खबरों को बेशक कटरीना ने नकार दिया हो, लेकिन विक्की कौशल के साथ रिलेशनशिप के बारे में अब भी कटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है.लेकिन वह अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं कर रही हैं.हाल में ही कटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोका सेरेमनी की खबरें उड़ी थीं.जिसपर कटरीना की टीम ने सफाई देते हुए कहा था कि ये खबरें सिर्फ अफवाह है.ऐसे में कटरीना और विक्की कौशल के फैंस को अभी दोनों की शादी के लिए इंतजार करना होगा.

इस बीच दोनों एक साथ दिवाली मनाते नजर आए.दरअसल, बॉलीवुड में अलग अलग स्टार्स के घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था.विक्की कौशल और कटरीना कैफ आरती शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहुंचे थे.एक ही दिवाली पार्टी में शामिल होना इस कपल के रिलेशनशिप की खबरों को और हवा दे रहा है.अब तक दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं किया है, लेकिन हाल के कुछ समय से दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जा रहा है.दोनों ज्यादा से ज्यादा एक दूसरे के साथ समय बिताते दिख रहे हैं.

बीती रात कटरीना कैफ और विक्की कौशल आरती शेट्टी की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे.हालांकि दोनों अपनी अपनी गाड़ियों से वहां पहुंचे थे.इस दौरान कटरीना को पिंक शिमरी साड़ी में देखा गया,जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.वहीं विक्की कौशल ब्लू शेरवानी में हैंडसम दिख रहे थे.खबरों की माने तो कटरीना का लहंगा सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं.यहां तक की कटरीना की मां और बहन को भी शॉपिंग करते देखा जा चुका है.कटरीना और विक्की की शादी दिसंबर के पहले हफ्ते में होने की संभावना है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *