Bollywood

इस वजह के चलते करण जौहर की फिल्मों में काम करने से शाहिद कपूर ने किया मना

दोस्तों बॉलीवुड में आए दिन कोई न कोई एक्टर सुर्खियों में रहता है,कभी अपने सफलता को लेकर तो कभी अपने ऐटिटूड को लेकर चर्चा में रहते ही है,बॉलीवुड स्टार जब हिट हो जाते है तो वो हर चीज़ सोच समझकर करते है,और बड़े से बड़े बैनर उनके आगे पीछे घुमते है, आज हम आपको शाहिद कपूर के बारे में कुछ खास बताए जा रहे हैं जी हां शाहिद कपूर ने कई फिल्मों में काम किया है और कई सुपरहिट फिल्में दी हैं

हाल ही में उन्होंने ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह की है कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद कपूर की रातों-रात डिमांड बढ़ गई और अब आगे शाहिद जो भी प्रोजेक्ट कर रहे हैं वह बहुत सोच समझ कर कर रहे हैं कि उन कबीर सिंह की इमेज और सक्सेस बनी रहे. चर्चा है कि शाहिद कपूर श्रीशांत खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म योद्धा में नजर आएंगे, यह फिल्म करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही है.

अब सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म में शाहिद कपूर ने काम करने से मना कर दिया है, दरअसल इसके पीछे का कारण यह है कि फिल्म शुरू होने से पहले ही फिल्म के मेकअप और शाहिद कपूर में स्क्रिप्ट को लेकर झगड़ा हो गया था. उसके बाद शाहिद कपूर ने फिल्म से अलग होना ही ठीक समझा और खुद को फिल्म से अलग कर लिया.

कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर चाहते हैं कि वह जो भी प्रोजेक्ट करें तो समझते करें, आसन सुनने में कोई भी गलती ना करें, सूत्रों की माने तो शाहिद कपूर इस समय मृणाल ठाकुर के साथ फिल्म जर्सी में काम कर रहे हैं ! शहीद कपूर श्रीशांत खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म योद्धा की शूटिंग 2021 में शुरू करने वाले थे ।

SORCE

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top