खबर

बेटे के जेल से बाहर आने के बाद उसके लिए पर्सनल बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे है शाहरुख़ और गौरी ?

आर्यन खान के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखने का किया फैसला,जो साये की तरह उनके साथ रहेगा,शाहरुख खान और गौरी खान अपने बड़े बेटे आर्यन खान के स्वास्थ्य और प्रोटेक्शन को लेकर पहले से ज्यादा स्ट्रिक्ट हो गए हैं,आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने और जेल जाने के बाद शाहरुख और गौरी बेहद परेशान थे!

अब बेटे के घर वापस लौटने के बाद दोनों ने बड़े निर्णय लिया हैं,जिससे वह बेटे को सुरक्षित रखने की कोशिश करेंगे,शाहरुख खान के साथ उनके बॉडीगार्ड हमेशा साए की तरह रहते हैं,अब आर्यन खान (Aryan Khan) के पास भी अपना बॉडीगार्ड होगा,शाहरुख ड्रग्स कांड के इस पूरे वाकये से अंदर तक हिल गए हैं,वह सोच रहे हैं कि अगर आर्यन के पास अपना बॉडीगार्ड होता तो शायद ये बात इतनी ना बढ़ती,शाहरुख, आर्यन के लिए जल्द से जल्द बॉडीगार्ड रखने का मन बना चुके हैं!

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को दिवाली के बाद मन्नत से दूर करने के बारे सोच रहे हैं,मादक परदार्थ कॅश में जमानत मिलने के बाद आर्यन खान को अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करवाना पड़ा था,शर्त के मुताबिक, आर्यन बिना इजाजत मुंबई या भारत से बाहर नहीं जा सकते हैं,ऐसे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान, आर्यन को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर देंगे!

आर्यन खान (Aryan Khan) के लिए अक्टूबर का महीना काफी मुश्किलों भरा रहा है,शाहरुख और गौरी चाहते हैं कि उन्हें मीडिया की नजरों से ब्रेक मिले और वह खुद पर ध्यान दे पाएं,इसीलिए आर्यन खान को दिवाली के बाद अलीबाग भेजा जा रहा है,अलीबाग में शाहरुख खान का आलीशान फार्महाउस है,अलीबाग में बेटे को भेजने में कोई दिक्कत वाली बात भी है,ऐसे में शाहरुख चाहते हैं कि अपने ट्रॉमा को दूर करने के लिए आर्यन अलीबाग में रहें!

दिसंबर से शुरू करेंगे शूटिंग,

बेटे को फंसे होने की वजह से शाहरुख खान का काम रुक गया था,वह फिल्म पठान और डायरेक्टर एटली की फिल्म को बीच में छोडक़र आए थे। इसे लेकर खबर है कि शाहरुख खान, दिसंबर के महीने में काम दोबारा शुरू करेंगे,अभी शाहरुख परिवार के साथ दिवाली मनाने वाले हैं,इसके बाद पूरा परिवार कुछ समय के लिए अलीबाग में आर्यन खान के साथ रहेगा,शाहरुख के काम शुरू करने के बाद गौरी खान और छोटे बेटे अबराम, आर्यन के साथ अलीबाग में ही रहेंगे!

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top