Breaking News
Home / बॉलीवुड / आर्यन की बैल होने के बाद सामने आये शाहरुख़ खान,ख़ुशी में करदिया इतना बड़ा एलान

आर्यन की बैल होने के बाद सामने आये शाहरुख़ खान,ख़ुशी में करदिया इतना बड़ा एलान

बॉलीवुड  फिल्मी दुनिया के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में काफी इंतजार के बाद जमानत मिल ही गई. जमानत के बाद परिवार और फैंस के लिए काफी ज्यादा खुशी का माहौल बना हुआ है. यह किसी त्योहार से कम नहीं है. आर्यन खान को जमानत मिल जाना शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर दिवाली जैसा जश्न मनाया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद एक्टर शारूख की पहली तस्वीरें भी सामने आई हैं. इन तस्वीरों में शाहरुख खान बहुत हैंडसम और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने 2 तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में मुस्कुराते हुए शाहरुख खान वकील सतीश मान शिंदे की लीगल टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह आर्यन खान के ड्रग्स केस की पैरवी कर रहे थे. सतीश की टीम ने कहा आर्यन खान को आखिरकार मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. जबसे आर्यन को गिरफ्तार किया गया था तब से अभी तक कोई कब्ज़ा नहीं कोई सुबूत नहीं कोई उपभोग नहीं कोई साजिश नहीं, “सत्यमेव जयते”

 

अबराम का वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान के मुस्कुराते हुए तस्वीर फैन्स को बहुत ज्यादा लुभारहा  है बहुत पसंद आ रहा है. फैन्स सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट कर कर शाहरुख खान को बधाइयां दे रहे हैं. वहीं दूसरी ओर आर्यन खान के छोटे भाई अबराम का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अबराम इस वीडियो में अपने घर मन्नत से बाहर खड़े फैंस को देख हाथ दिलाते दिख रहे हैं. अबराम का यह वीडियो आर्यन की जमानत याचिका मंजूर होने के बाद का है.

 

जानकारी के लिए बता दे आर्यन खान की जमानत याचिका मंजूर होने पर शाहरुख खान के फैंस खुशी से झूम उठे हैं. बहुत बड़ी संख्या में फैंस शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर जमा हुए और सेलिब्रेट कर रहे हैं. जमानत के इस जश्न को फैन्स एक और जहां आतिशबाजी कर रहे तो दूसरी और आर्यन के लिए चेयर भी कर रहे हैं. इसके साथ ही साथ ट्विटर पर भी ना सिर्फ आर्यन खान की मन्नत ट्रेंड हो रहा है.


रिहाई में लगेगा अभी समय आपको बता दें आर्यन के अलावा अब्बास और मुनमुन को भी जमानत दे दी गई है. लेकिन अदालत से सिर्फ अभी आदेश जारी हुए हैं. आदेश की कॉपी ना मिलने के कारण तीनों ही को शुक्रवार या शनिवार तक जेल से रिहाई मिल जाएगी. गुरुवार को मुंबई हाईकोर्ट में दोपहर 3:00 बजे सुनवाई शुरू हुई थी. शाम करीब 4:45 बजे कोर्ट ने इस मामले में फैसला सुनाया.फिलहाल हम यह कह सकते हैं काफी दिन की तकलीफ के बाद राहत का समय आया पिता शाहरुख खान और परिवार के लिए वही उनके फैंस के लिए भी कुछ कम खुशी का लम्हा नहीं है यह.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *