Breaking News
Home / मनोरंजन / क्या आपने Taarak Mehta की रियल लाइफ पत्नी को देखा है, ‘अंजलि भाभी’ से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं

क्या आपने Taarak Mehta की रियल लाइफ पत्नी को देखा है, ‘अंजलि भाभी’ से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं

दोस्तों! ये तो हम सभी जानते हैं कि टीवी के छोटे पर्दे की कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नाम घर-घर में बहुत मशहूर है। इस सीरियल के सभी किरदारों को दर्शकों ने अपने दिल में काफी जगह दी है और इसी कारण से यह सीरियल बहुत ही प्रसिद्ध भी हुआ है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah actor shailesh lodha real wife pictures

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सारी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है क्योंकि सारे किरदार अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं Taarak Mehta की रियल लाइफ पत्नी के बारे में, जो ‘अंजलि भाभी’ से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं।

Shailesh Lodha poses with his wife Swati Lodha during the musical event 'Jashn-e-Parvaaz' held at Birla Auditorium in Jaipur - Photogallery

सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा की जोड़ी सीरियल की अंजली भाभी के साथ होने पर लोगों का काफी प्यार मिलता है। लेकिन शैलेश की रियल लाइफ पत्नी का नाम स्वाति लोढ़ा है जो इन सभी चकाचौंध से दूर रहती हैं। वह अधिक लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं।

Taarak Mehta fame shailesh lodha real wife dr. Swati Lodha is beautiful and highly educated | Taarak Mehta की असल पत्नी नहीं हैं 'अंजलि भाभी से कम', पढ़ाई के मामले में छोड़ा

स्वाति लोड़ा भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। स्वाति अपने पति शैलेश की तरह एक लेखिका है और किताबें लिखने का काम करती है। आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि उन्होंने मैनेजमेंट से अपनी पीएचडी की पढ़ाई पूरी की है। इसके साथ ही वह सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान देती है।

Dr.Swati Lodha (@Dr_Swati_Lodha) | Twitter

स्वाति और शैलेश लोढ़ा की एक बेटी भी है जिसका नाम स्वरा लोढ़ा है जो दिखने में काफी क्यूट है। वह भी अपने माता पिता की तरह ही एक लेखिका है। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों से इंटरेक्ट करती रहती है।

Meet the real wife of Taarak Mehta aka Shailesh Lodha

शायद आप नहीं जानते हैं कि शैलेश एक्टिंग के साथ-साथ लेखन का भी काम करते हैं। उन्होंने अब तक कई किताबें और कविताएं लिखी हैं। हाल ही में स्वरा ने अपनी मां स्वाति लोड़ा की मदद से ’54 REASONS WHY PARENT’S SUCK’ नामक एक किताब लिखा है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *