बॉलीवुड (Bollywood)

Indian Idol 12 मैं शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनाया अपनी शादी का वह  मजेदार किस्सा, जब सास ने उन्हें कहा था कालिया….

टीवी दुनिया का मशहूर शो इंडियन आइडल इस सीजन में कुछ ज्यादा ही चर्चाएं बटोर रहा है और काफी सुर्खियों में बना रहता है इस इंडियन आईडल के सीजन में काफी ज्यादा एंटरटेनिंग है. हर सप्ताह कोई ना कोई गेस्ट आते हैं और इंडियन आईडल मंच पर रौनक लगाते हैं और जजेस भी अच्छे कमेंट करते हैं और खूब एंटरटेनमेंट कराते हैं. और शो मैं कोई ना कोई ऐसी बात होती है जिससे शो चर्चा में आ जाता है.पिछले सप्ताह बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इंडियन आइडल मंच पर गेस्ट बन कर आए थे और काफी ज्यादा एंटरटेनिंग रहा था यह शो.


इंडियन आइडल 12 मे पहुंचे थे शत्रुघ्न पूनम….

पिछले सप्ताह इंडियन आइडल 12 के शो में खास गेस्ट के तौर पर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम शो में आए थे इस दौरान कंटेस्टेंट ने शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्मों के हिट गाने अपनी आवाज में गाए थे. एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी मंच पर अपने पिछले बीते हुए वक्त के कुछ किस्से सभी के साथ शेयर किए. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्हें पूनम से शादी करने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा और किस तरह से वह शादी के बंधन में पूनम के साथ बने.वही शो के कंटेस्टेंट ने भी अपनी परफॉर्मेंस के बाद शत्रुघ्न सिन्हा से बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी प्रश्न किया अतुल ने पूछा कि आप एक्टर कैसे बने?

शादी को लेकर शत्रुघ्न ने बताई ये बात….

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने जवाब देते कहा कि मेरा कॉन्फिडेंस ही मेरी पूंजी रही, मेरी ऐसी शक्ल होने के बाद भी मुझे पता था कि मैं एक्टर बन जाऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादीका जिक्र किया जब उनके भाई पूनम की मां से उनका हाथ मांगने पहुंचे थे. शत्रुघ्न ने बताया कि मैं ‘मेरी सासू मां को पसंद नहीं था.जब मैंने पूनम से शादी के लिए अपना रिश्ता भेजा था तब मेरी सांसु ने मना कर दिया था’।

 

“मेरी बेटी है गोरी और तुम्हारा भाई कालिय’….

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के मुंह से यह बातें सुनकर सभी कंटेस्टेंट और जज हिमेश रेशमिया,सोनू कक्कड़,अनु मलिक भी हैरान रह गए थे.सत्रुघन ने बताया जब मैंने पूनम से शादी के लिए अपनी सासू मां के पास रिश्ता भेजा तब मेरी सासू मां ने यह कहकर रिश्ता मना कर दिया था कि मेरी बेटी गोरी है और तुम्हारा भाई कालिया.तभी कंटेस्टेंट ने शत्रुघ्न सिन्हा को हैंडसम बोला तब “शत्रुघ्न सिन्हा ने मज़ाक करते हुए कहा तुम्हारी इस बात से पूनम सहमत नहीं हो सकती।

कलर फोटोग्राफ भी आएगी ब्लैक एंड वाइट…

आगे एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया “वह कहती थी कि मैं अपनी बेटी से शादी कराऊ मेरी बेटी इतनी गोरी,चिट्टी है तुम्हारा भाई इतना कालिया है इन दोनों को खड़ा करके कलर फोटोग्राफ भी खीचेंगे तो ब्लैक एंड वाइट ही आएगी। यह कहकर सासु मां ने मुझे रिजेक्ट कर दिया था,आपको बता दें कि वर्ष 2019 में द कपिल शर्मा शो में भी शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात का जिक्र किया था कि किस तरह उनके भाई राम सिन्हा और निर्देशक एनएन सिप्पी उनकी शादी का प्रस्ताव लेकर पूनम के घर गए थे.

प्रपोजल से नाराज हो गई थी सास….

लेकिन पूनम की मां ने रिश्ते को ठुकरा दिया था बल्कि दोनों के प्रपोजल लेकर आने से भी नाराजगी दिखाई थी. शत्रुघ्न से शादी के बाद पूनम काफी हद तक फिल्मी दुनिया से दूर रही उन्हें आखिरी बार फ़िल्म जोधा अकबर में देखा गया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद को राजनीति में शामिल कर लिया वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य हैं.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top