Breaking News
Home / बॉलीवुड / शेखर सुमन के बेटे अध्ययन का नहीं चला बॉलीवुड में जादू, पर्सनल लाइफ को लेकर रहते हैं सुर्खियों में…..

शेखर सुमन के बेटे अध्ययन का नहीं चला बॉलीवुड में जादू, पर्सनल लाइफ को लेकर रहते हैं सुर्खियों में…..

बॉलीवुड के अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हाल-ए-दिल मेरा से की थी. अध्ययन सुमन की फिल्म हाल ए दिल लोगों को पसंद आई और इस फिल्म ने अच्छी कमाई भी की. इसके बाद अध्ययन ने फिल्म राज ए मिस्ट्री कंटिन्यू में कंगना रनौत के साथ में काम किया. फिल्म राज़ ए मिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होने के बाद लोगों का मानना था कि अध्ययन सुमन भी अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हो पाएंगे.


इसी के साथ अध्ययन ने साल 2009 में रिलीज हुई महेश भट्ट की फिल्म जशन में भी उन्होंने काफी अच्छा रोल निभाया. इस फिल्म में लोगों को अध्ययन का अभिनय पसंद आया और उन्हें लोकप्रियता भी हासिल हुई. लेकिन अध्ययन को ज्यादा समय तक लोगों का प्यार नहीं मिला. चॉकलेटी लुक के कारण लोगों का मानना था कि अध्ययन अपने पिता की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हो पाएंगे. लेकिन अध्ययन सुमन लोगों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाए.


अध्ययन सुमन कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं. हिम्मतवाला, देहरादून, जशन, लखनवी इश्क और हॉटनेस. लेकिन इन फिल्मों के जरिए अध्ययन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में असफल रहे. लोगों को उनकी यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. अध्ययन सुमन अपनी फिल्मों की वजह से नहीं पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बने हुए रहते हैं,साल 2009 में रिलीज़ हुई फ़िल्म राज की शूटिंग के दौरान अध्ययन और कंगना की बहुत अच्छी दोस्ती हो गई.जल्दी ही यह दोस्ती प्यार में भी बदल गई. यह दोनों एक दूसरे को कुछ सालों तक डेट कर चुके हैं.


इन दोनों का रिश्ता कुछ ज्यादा समय तक चला नहीं. एक-दो साल बाद इन दोनों में झगड़ा होने शुरू हो गए. अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत से ब्रेकअप करने के बाद उन पर आरोप लगाया कि कंगना उनके साथ बहुत बुरी तरीके से व्यवहार करती थी.. वे कंगना पर मारपीट का आरोप लगा चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अध्ययन ने बताया कि जब हम ऋतिक रोशन के बर्थडे से आ रहे थे तो उस समय कंगना ने मुझे थप्पड़ भी मार दिया था.


अध्ययन ने कंगना के खिलाफ यहां तक कह दिया कि कंगना लोगों पर काले जादू करती है. कंगना मुझे भी कई बार ज्योतिषी के पास ले जाया करती थी. कंगना बहुत अजीब तरह की हरकतें करती थी. कई बार तो में कंगना की हरकतें देख कर डर जाया करता था.इस वजह से अध्ययन कई समय तक सुर्खियों में बने रहे. बॉलीवुड में असफल होने के बाद अध्ययन सुमन ने वेब सीरीज से अपने पहचान बनाने बनाने के लिए एक बार फिर कोशिश की. साल 2020 में अध्ययन सुमन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बार फिर वापसी की.


वे बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज आश्रम में नजर आ चुके हैं.इस वेब सीरीज में अध्ययन का अभिनय लोगों को पसंद आ रहा है. अध्ययन सुमन वेब सीरीज आश्रम में टीका सिंह का किरदार कर चुके हैं. उन्होंने टीका सिंह का किरदार बड़ा ही बखूबी से किया और लोगों को पसंद भी आया. इस किरदार के लिए अध्ययन सुमन की प्रशंसा की जा रही है.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *