Breaking News
Home / बॉलीवुड / शर्लिन चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कहा मैंने ही सबसे पहले जानकारी दि थी……

शर्लिन चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान, कहा मैंने ही सबसे पहले जानकारी दि थी……

Raj kundra एक जानी मानी हस्ती को कौन नहीं जानता ये एक ऐसा नाम हुआ कर्ता था जिसको सभी जानते थे लेकिन अब राज कुंदरा अश्लील फिल्मे बनाने के आरोपी होने के कारण सभी हैरान होगए है.लेकिन पिछले सोमवार से राजकुद्रा मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में उनसे पूछताछ चल रही है.

इसके बाद उन्हें कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. अब केस मे शर्लिन चोपड़ा का बढ़ा  बयान सामने आया है उन्होंने कहा है महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान दर्ज करा दिया है. राज कुंदरा के मामले में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि महाराष्ट्र साईंबर सेल को सबसे पहले मैंने भी बयान दिया था.

जानकारी दी थी अभी यह मामलाचल रहा है.इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगी मीडिया से कहूंगी कि साइबर सेल से संपर्क करें और उनसे ही मेरे स्टेटमेंट की डिटेल्स ले शर्लिन ने आगे कहा कि मुझे महाराष्ट्र पुलिस के द्वारा सम्मन का नोटिस भेजा गया था तब मैं अंडर ग्राउंड नहीं हुई थी या लपता नहीं हुई थी, गायब नहीं हुई थी,यह देश छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की, मैंने मार्च 2021 में साइबर सेल के दफ्तर जाकर बयान दिया था. इस मामले पर कहने को बहुत कुछ है इस मामले पर मेरे लिए टिप्पणी करना गलत होगा.

पूनम पांडे ने किए कई खुलासे…..

राज कुंद्रा के केस में पूनम पांडे ने कई खुलासे किए हैं उन्होंने कहा कि उनसे जबरदस्ती एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा था.मगर जब ऐसा करने से इंकार कर दिया था तो उन्होंने पर्सनल चीज़े लीक करने की धमकी दी गई थी.

राज कुंद्रा का फ्यूचर प्लान आया सामने..

राज कुंदरा इस समय पुलिस की कस्टडी में है. मुंबई पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे हैं उनके खिलाफ टाइम्स नाओ की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के साथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे हिंट मिला है कि राज को लगता था कि अगर एडल्ट कंटेंट लाइव स्ट्रीमिंग फ्यूचर है.वह अपने इस प्लान पर काम कर रहे थे रिपोर्ट के अनुसार राज अपने इस कारोबार को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे.खबरों के अनुसार राज कुंद्रा की पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी इस केस में पूछताछ की जा सकती है क्योंकि कहा जा रहा है कि वह भी उनके बिजनेस में पाटनर हैं ऐसे में कोर्ट उनको भी समन भेज सकती है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *