Breaking News
Home / खास / शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख खान की पार्टी पोल, बताया बाथरूम में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नी.

शर्लिन चोपड़ा ने खोली शाहरुख खान की पार्टी पोल, बताया बाथरूम में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नी.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में NCB कस्टडी में हैं. आर्यन खान सहित आठ लोगों पर ड्रग्स लेने और उसके लेन-देन में शामिल होने का आरोप लगा है. आर्यन खान सहित सह आरोपी अरबाज मर्चंट और मुनमुन धमेचा को भी 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है. इस बीच अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. शर्लिन ने दावा किया है कि शाहरुख खान की पार्टियों में बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां वॉशरुम में वाइट पाउडर लिया करती थीं.

शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया में अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो में वे शाहरुख खान से जुड़ी एक पार्टी का उल्लेख करती हुई दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो उन्होंने अपने अधिकृत इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

शर्लिन चोपड़ा ने एक पार्टी के बारे में बताया है कि, ‘डांस करते-करते जब मैं थक गई तो वॉशरुम की तरफ गई. वॉशरुम में जाने के लिए जब मैंने दरवाजा खोला तो अंदर का नज़ारा देख कर मुझे धक्का लगा. मैं कहींं गलत जगह पर तो नहीं आ गई ना, ऐसा महसूस हुआ. वहां बॉलीवुड स्टार की पत्नी आइने के सामने खड़ी होकर वाइट पाउडर ले रही थी.

‘मैं शाहरुख खान और उनके दोस्त से कह कर वहां से निकल आई’
आगे शर्लिन चोपड़ा कहती हैं, ‘ ऐसा दृश्य मेरे सामने आया तो मुझे एकदम से धक्का लगा. मैं उनकी तरफ़ देख कर हंसी और उनकी इस हरक़त को नज़रअंदाज़ करना ही बेहतर समझा. मैंने देखा कि सभी अपने में खोई हुई थीं. उसके बाद मैं शाहरुख खान और उनके दोस्त से कह कर वहां से निकल आई. उस दिन मुझे समझ आया कि बॉलीवुज में ऐसी पार्टियां होती रहती हैं.’ अब सोशल मीडिया में यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

दोस्तों इससे पहले शर्लिन ने डाइरेक्टर साजिद खान पर आरोप लगाया था की 6 साल पहले जब वह साजिद खान से मिली थी तो उन्होंने उनके साथ बहुत गंदा व्यवहार किया था.शर्लिन के अनुसार “जब पिता की मौत के कुछ दिनों बाद मैं उनसे मिली अप्रैल, 2015 में मिली तो उन्होंने अपने पैंट से अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर कहा कि इसे फील करो.मुझे याद है कि मैंने उनसे कहा था कि मैं जानती हूं कि प्राइवेट पार्ट कैसा होता है और मेरा उनसे मिलना का उद्देश्य ऐसा करना बिल्कुल भी नहीं है

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *