बॉलीवुड (Bollywood)

टैटू लव शादी से पहले शिबानी दांडेकर ने बनवाया नया टैटू पहले से गर्दन पर लिखवा चुकी हैं फरहान अख्तर का नाम

हम आपसे बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के एक्टर, प्रोडूसर, डायरेक्टर फरहान अख्तर जो बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी फेमस है और डायरेक्शन से काफी ज्यादा दर्शकों के बीच मशहूर हो चुके हैं. काफी समय से फरहान अख्तर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है. एक्टर फरहान अख्तर अपने अफेयर को लेकर भी काफी दिनों से चर्चा में हैं. दोनों एक दूसरे को काफी वर्षों से डेट कर रहे हैं और अब अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल नाम देने का निर्णय किया है. जो कि वह फरवरी में अपनी शादी रजिस्टर कराने जा रहे हैं.

आपको बतादे फरहान अख्तर की गर्ल फ्रेंड शिबानी दांडेकर अक्सर ही अपने टैटूज़ को लेकर चर्चा में रही हैं.हमेशा ही सुर्खियां बटोरी हैं अब एक बार फिर से शिबानी अपने टैटू को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है.फरहान अख्तर के साथ शादी की खबरों के बीच शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर अपने एक नए टैटू की तस्वीरें शेयर कीं. शिबानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरीज में पहले अपना टैटू दिखाया और फिर उसे बनवाने का वीडियो अपलोड किया.

वीडियो में हम देख सकते हैं.इस टैटू में उड़ते हुए पक्षी नजर आ रहे हैं. यह शिबानी का पहला टैटू नहीं है. इससे पहले भी शिवानी अपने टैटू को अपने अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं.सुर्खिया बटोर चुकी हैं. अगस्त 2021 में अपने जन्मदिन पर उन्होंने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाया था. यह टैटू भी काफी ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ था.

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ताज़ा खबरें वायरल हो रही हैं कि फरहान और शिबानी अगले महीने शादी करने वाले है. इससे पहले खबरें आए थे के एक्टर फरहान अख्तर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से मार्च में शादी करने वाले है.लेकिन देश में कोविड-19 की स्थिति के कारण 21 फरवरी को कोर्ट मैरिज करेंगे.

 

आपको बता दें शिबानी और फरहान अख्तर की मुलाकात वर्ष 2015 में रियलिटी टीवी शो आई कैन डू दैट के सेट पर हुई थी.जहां वे होस्ट थे और शिबानी प्रतियोगियों में से एक थीं.लेकिन उनकी डेटिंग करने की अफवाहें लम्बे समय तक फैली रहीं. वर्ष 2018 में दोनों ने सार्वजनिक रूप से पहली बार इसे एक्सेप्ट किया.जब वह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में एक साथ शामिल हुए थे. वैसे हमारे फिल्मी सितारे अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं.अब इंतजार है तो एक्टर फरहान अख्तर की दूसरी शादी का कि कब वह शादी के बंधन में बनेंगे और अपने फैन्स को यह खबर सुनाएंगे की वह शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं और अपनी जिंदगी का सफर शुरू करने जा रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top