Breaking News
Home / बॉलीवुड / पहले पति पर लगा अश्लील फिल्मे बनाने का आरोप, अब शिल्पा और अक्षय के रिश्तों का हुआ खुलासा

पहले पति पर लगा अश्लील फिल्मे बनाने का आरोप, अब शिल्पा और अक्षय के रिश्तों का हुआ खुलासा

आज हम आपसे बात करने जारहे है बॉलीवुड दिलमी दुनिया की खूबसूरत बेहतरीन अदाकारा शिल्पा शेट्टी जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है.फ़िल्मी दुनिया मे अपने अभिनय से ख़ास पहचान बनाई है.लेकिन अब शिल्पा शेट्टी  अपने पति राज कुंद्रा के कारण  चर्चा में बनी हुई है.पॉर्नोग्राफी मामले में  राज कुंद्रा गिरफ्तार किए जा चुके हैं और उनकी अभी तक भी ज़मानत नहीं हुई है.

हम शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार से जुड़े एक क़िस्सा  साझा करने वाले हैं समय की बात है जब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार प्यार के रिश्ते में बन्द गए थे. दोनों के बीच नजदीकियां हो गई. लेकिन ये रिश्ता ज़्यादा दिन तक नहीं टिक नहीं पाया.

अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे. और यह बात शिल्पा शेट्टी को पता चल गई. इस बात को जान्ने के बाद तुरंत शिल्पा शेट्टी अपने रिश्ते को खत्म करने का मन बना लिया.  शिल्पा और ट्विंकल अच्छी दोस्ती हुआ करती थी. इसी कारण से  शिल्पा ने इस रिश्ते से खुद को अलग करने का मन बना लिया.


एक्टर अक्षय और शिल्पा शेट्टी ने कई फिल्मों में साथ में अभिनय किया है.जैसे मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, इंसाफ,धड़कन जैसी फिल्मों में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने एक साथ काम किया है.उन दिनों दोनों के रिश्ते की बात खूब चर्चा में थी.अक्षय कुमार शिल्पा के साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे.एक्टर अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी.

जब एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से ब्रेकअप का मन बना लिया तो उनका दिल भी काफी टूट गया. अक्षय कुमार के कारण ही शिल्पा शेट्टी की केवल 22 साल की उम्र में ही वर्जीनिटी भी खत्म हो गई थी.और उनकी दिमागी और दिली हालात बहुत ज्यादा बिगड़ गई और वह बहुत ज्यादा डिप्रेशन में रहने लगी इस बुरे समय में उनके माता-पिता ने तो उनका साथ दिया.लेकिन ऐसे समय मे उन्हें राज कुंद्रा ने काफी सहारा दिया.राज कुंद्रा का भी उनकी पत्नी कविता से तलाक हो गया था और दोनों की ही आपस में खूब जमने लगी थी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी.

दोनों का यह रिश्ता प्यार का रंग लेने लगा और दोनों के बीच प्यार हो गया.उनके रिश्ते की काफी चर्चाएं होने लगी और जल्द ही शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी करने का निर्णय लिया. दोनों विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए. तब राज कुंद्रा की पत्नी कविता ने शिल्पा शेट्टी पर अपना घर टूटने का आरोप लगाया था.लेकिन एक बार फिर से शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के पोर्ननोग्राफी मामले में होने के कारण से उन्हें जेल हो गई है और वह अब जेल में है. ऐसे में अब खबरें आ रही है कि शिल्पा शेट्टी भी राजकुद्रा का घर छोड़ने वाली हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *