Breaking News
Home / बॉलीवुड / राज कुंद्रा को देखते ही गुस्से मैं चिल्लाई शिल्पा शेट्टी कहां,तुमने ऐसा क्यों किया, परिवार की बदनामी…….

राज कुंद्रा को देखते ही गुस्से मैं चिल्लाई शिल्पा शेट्टी कहां,तुमने ऐसा क्यों किया, परिवार की बदनामी…….

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आजकल बहुत ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं  सभी को पता है कि उनके पोर्नोग्राफी  बिजनेस में  होने की जानकारी मिली है. इस मामले में राज कुंद्रा को लेकर काफी जांच पड़ताल चल रही है. खबरों के अनुसार पॉर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा के साथ पुलिस ने उनके कई गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है जिसमें उनका दाहिना हाथ कहे जाने वाला मुख्य आरोपी उमेश कामत है. पुलिस ने उमेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ जारी रखी है वहीं इस मामले में क्राइम ब्रांच आरोपी उमेश कामत की ओर से बनाए गए 70 वीडियो भी मिले हैं ऐसा बताया गया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने राज  कुंदरा के घर पर भी रेट डाली जहां से उन्हें सरवर भी मिला है.

सूत्रों के अनुसार इन सभी वीडियो को बनाने के लिए अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस की मदद ली गई है इसके अलावा हॉट शॉट ऐप पर अपलोड किए गए 20 मिनट से 30 मिनट तक के कुल 90 वीडियो भी क्राइम ब्रांच को मिले हैं.जानकारी में राज कुंद्रा की और भी ज्यादा मुश्किलें बढ़ गई हैं, उनकी व्हाट्सएप चैट फोन चश्मदीद गवाहों के बयान सामने आ चुके हैं जिन्होंने राज के सारे के सारे मामले को साफ कर दिया है.वही राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से 23 जुलाई को पुलिस ने पूछताछ की. क्राइम ब्रांच ने शिल्पा के घर जाकर उनसे राज के एडल्ट कंटेंट बनाने और है ऐप पर अपलोड करने से जुड़े सवाल पूछे. खबरों के मुताबिक क्राइम ब्रांच जुहू स्थित शिल्पा के घर पहुंची तब शिल्पा राज को देखकर गुस्से से चीख पड़ी.एक्ट्रेस शिल्पा ने चिल्लाते हुए राज से कहती हुई नजर आई इस केस ने अपने परिवार की बदनामी कर दी है कई एंडोर्समेंट,बिजनेस डील्स भी हाथ से निकल गए हैं.

इस दौरान शिल्पा से 6 घंटे तक पूछताछ की और उनका बयान रिकॉर्ड किया गया. हाल ही में क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर का यह कहना है कि इस केस में शिल्पा शेट्टी का कोई रोल नहीं है.अब तक इस केस में उनकी संलिप्तता नहीं मिली है.

इसलिए हम उनसे दोबारा कोई सवाल नहीं पूछने वाले हैं. आप सभी को यह बता दें कि राज के अरेस्ट होने के बाद से ही शिल्पा बहुत टूट चुकी थी और इसी के चलते उनका गुस्सा,हैरानी, बौखलाहट सब राज को देखते ही निकल पड़ा था.

जानकारी के अनुसार उस दिन राज को देखते ही वह अपना आपा खो बैठी और खूब रोई वही राज पर चिल्लाते हुए उन्होंने राज से कहा कि यह सब क्यों किया, इसी के साथ शिल्पा ने राज से यह भी कहा कि” परिवार की बदनामी के अलावा कई बिजनेस डील सब कैंसिल हो गए हैं.इस दौरान राज शिल्पा से खुद को बेगुनाह बता रहे थे कह रहे थे कि उनके खिलाफ बनाए इस केस का कोई आधार नहीं है. आपको बता दें कि शिल्पा भले ही राज पर भड़की हुई थी लेकिन बाद में उन्होंने पति का ही पक्ष लिया और कहा कि राज एडल्ट,कंटेंट नहीं बनाते हैं शिल्पा ने बताया कि HotShots एप से उनका कोई लेना देना नहीं है और अडल्ट और एरॉटिका दोनों अलग है.अब देखने वाली बात यह है कि इस केस में राज कुंद्रा के इस केस में और कितने में मोड़ आते हैं. यह तो आगे की कार्रवाई बताएगी.

source.https://m.dailyhunt.in/news/india/hindi/news+track-epaper-newstrac/raj+kundra+ko+dekhate+hi+gusse+me+chillai+shilpa+shetti+kaha+tumane+aisa+kyo+kiya+parivar+ki+badanami-newsid-n301902154?s=a&uu=0x1997cf9393abe3a3&ss=pd

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *