बॉलीवुड

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब बढ़ सकती है शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें….

फिल्म इंडस्ट्री की हॉट और अपनी फिटनेस के लिए वर्ल्ड फेमस शिल्पा शेट्टी, जिन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों लोगों का दिल जीता है.आज उसी शिल्पा शेट्टी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. इसकी वजह शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार को शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रोड्यूस करके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के ऊपर मुसीबत का पहाड़ गिर चुका है.


शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म में हंगामा 2 और निकम्मा की शूटिंग में बिजी थी. इन दोनों ही फिल्मों में शिल्पा शेट्टी लीड रोल में नजर आने वाली है. लेकिन राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी की इन दोनों बड़ी बजट वाली फिल्मों पर बहुत बुरा असर पड़ सकता है. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी करने के बाद उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया. लेकिन हमेशा ही वह सुर्खियों में बनी रहती हैं. शादी के इतने सालों बाद शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.


फिल्म हंगामा जो कि साल 2003 में रिलीज हुई, के सुपरहिट होने के बाद जल्दी ही हंगामा का सीक्वल बनने जा रहा है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी अहम रोल में नजर आने वाली है कहा जा रहा है कि यह फिल्म जल्दी 23 जुलाई 2021 को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है.

हंगामा 2 में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ में कॉमेडी के लिए मशहूर परेश रावल, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष नजर आने वाली है.


शिल्पा शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म हंगामा 2 और निकम्मा के लिए बहुत ही खुश थी. लेकिन उनकी यह खुशी को ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई. राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा शेट्टी की इन दोनों फिल्मों पर बहुत बुरा असर पड़ सकता है. न्यूज़ एजेंसी ने पुलिस कमिश्नर से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के संबंधित अनेकों सवाब सवाल पूछे हैं. मुंबई कमिश्नर अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ सबूत मिले हैं.


सबूतों के आधार पर ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. पोर्न फिल्में को बनाना और उसे प्रोड्यूस करने में राज कुंद्रा मुख्य साजिशकर्ता है. जब से लोगों को राज कुंद्रा के बारे में पता चला है. लोग अलग-अलग तरह की बातें बना रहे हैं. राज कुंद्रा की इन बातों से पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे भगदड़ मच चुकी है.राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद करोड़ों लोग शिल्पा शेट्टी से सवाल पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा इस तरह का काम कब से कर रहे हैं. पहली बार नहीं है कि राज कुंद्रा विवादों में आए हैं. इससे पहले भी वह कई प्रकार के विवादों में पड़ चुके हैं.

sorce

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top