Uncategorized

आप भी जाने शोले फिल्म के गब्बर सिंह की बेटी के बारे में, जनिए क्या करती है काम

शोले बॉलीवुड की अविस्मरणीय फ़िल्म है। शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे शोले अच्छी न लगी हो। इस फ़िल्म ने हर एक व्यक्ति को दीवाना बना दिया था। इस फ़िल्म के अभी कलाकारों ने अपनी अदाकारी से इस फ़िल्म को हमेशा के लिए याद गार बना दिया। आज भी अगर शोले कहीं चल रही होती है तो व्यक्ति उसे पूरा अंत तक देखता है।

फ़िल्म शोले में जय और वीरू का रोल अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जी ने निभाया है,जया बच्चन ने राधा का किरदार निभाया है और हेमा मालिनी ने बसंती की भूमिका अदा की थी। इस फ़िल्म में ठाकुर का रोल संजीव कुमार साहब ने प्ले किया था। और इस फ़िल्म के विलेन गब्बर सिंह का के किरदार को अजमद खान ने निभाया था। जब ये फ़िल्म बन कर तैयार हुई और पर्दे पर आई तो इसे उम्मीद से ज्यादा पसंद किया गया।

आज हम बात करने जा रहे हैं इस फ़िल्म के गब्बर यानी कि अमजद खान की बेटी के बारे में। शोले के गब्बर अमजद खान अब हमारे बीच नही रहे। पर उनके न रहने पर उनका बेटा और बेटी उनके नाम को जिंदा रखना चाहते हैं और आगे बढाने चाहते हैं। अमजद खनके बेटे का नाम शादाब खान है यह बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब, फ़िल्म लेखक हैं। वही इनकी बेटी का नाम अहलम खान हैं, इनकी बेटी की शादी हो चुकी है। इनकी बेटी ने साल 2001 में जाफरी कराचीवाला से शादी कर ली थी।

अब इनकी बेटी बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। ये जल्द ही अपने पहली फ़िल्म के साथ सिनेमा जगत में कदम रहने जा रहीं हैं। इन्होंने इससे पहले एक शार्ट मूवी में काम किया है,उस मूवी का नाम रिफ्लेक्शन है। पर इसके बाद अब वो अपने बॉलीवुड में आने के सपने को पूरा करने चाहती भी हैं। अहलम खान, काफी ख़ूबरूरत और स्टाइलिश भी हैं। वो जल्दी ही फ़िल्म में लीड हीरोइन के रूप में दिख सकती हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top