Breaking News
Home / बॉलीवुड / भाभी Aishwarya Rai Bachchan की इस आदत से है ननद श्‍वेता नंदा को नफरत

भाभी Aishwarya Rai Bachchan की इस आदत से है ननद श्‍वेता नंदा को नफरत

जब किसी लड़की की शादी होती है तो, उसके साथ कई नए रिश्ते जुड़ जाते हैं। (जैसे- सास, ससुर, ननद, जेठ, जेठानी, और देवरानी) आदि। इन्हीं रिश्‍तों में एक रिश्‍ता ननद और भाभी का होता है। कहने के लिए तो यह रिश्‍ता बेहद खट्टा-मीठा होता है, मगर इसे निभाना आसान नहीं होता। इसे निभाना जितना कठिन भाभी के लिए होता है, उतना ही मुश्किल ननद के लिए भी होता है। कहा जाता है कि, जो प्यार ननद और भाभी के रिश्ते में दिखता है, वो शायद किसी और रिश्ते में देखने को नहीं मिलता। जिस तरह से आम लोगों की जिंदगी में ये रिश्ते मायने रखते हैं, वैसे ही बॉलीवुड सितारे भी अपने इन रिश्तों को संजोकर चलते हैं। एक्ट्रेस ऐश्‍वर्या राय बच्चन और उनकी ननद श्‍वेता बच्चन बॉलीवुड की सबसे फेमस ननद-भाभी की जोड़ियों में शुमार हैं। दोनों को कई बार एक साथ एक ही इवेंट में देखा जाता है। दोनों को अक्सर एक-दूसरे का समर्थन करते हुए भी देखा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं श्वेता बच्चन को भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की एक आदत बिल्कुल पसंद नहीं है?

पहले तो ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अभिषेक से मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई थी। इस फिल्म में पहली बार दोनों ने एक-दूसरे के साथ काम किया था। फिल्म करने के दौरान अभिषेक को ऐश्वर्या से प्यार होने लगा था। वहीं, ऐश्वर्या भी अभिषेक के प्यार में पड़ने लगी थीं। इसके सात साल बाद यानी कि 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या की शाही शादी हुई थी, जिसे लोग आज भी याद करते हैं। उस समय सोशल मीडिया का इतना क्रेज नहीं था, फिर भी दोनों की शादी चर्चा का विषय बनी रही थी। शादी के करीब 4 साल बाद साल 2011 में कपल के घर बेटी के रूप में आराध्या बच्चन ने जन्म लिया था। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अपने पिता की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं. श्वेता अपने भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने संबंधों को लेकर खुले विचार रखती हैं. उन्होंने एक बार अपनी भाभी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और भाई अभिषेक बच्चन की एक आदत को लेकर खुलासा किया था. श्वेता ने बताया था कि वह अपनी भाभी की किस आदत से नफरत करती हैं.

करण जौहर के फेमस टॉक शो ‘काफी विद करण’ में श्वेता बच्चन नंदा अपने भाई अभिषेक बच्चन के साथ बतौर गेस्ट पहुंची थी. इस दौरान करण ने दोनों से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए. वहीं करण ने श्वेता से रेपिड फायर राउंड के दौरान पूछा कि उनको ऐश्वर्या राय बच्चन की किस आदत से नफरत है और भाई अभिषेक बच्चन को कौन सी बात पसंद है. श्वेता बच्चन ने शो में बताया, ‘भाभी को कभी भी कॉल कर लो, अगर वह फोन नहीं उठाती हैं तो पलटकर कॉल बैक भी नहीं करती हैं.’ यही नहीं बाद में श्वेता ने अपनी भाभी ऐश्वर्या को लेकर ये भी कहा था कि वह एक ‘सेल्फ मेड’ यानी मजबूत महिला होने के साथ ही एक अच्छी मां और पत्नी भी हैं. लेकिन हां मैं उनकी पलटकर कॉल बैक न करने के आदत से नफरत करती हूं. उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है.

शो में करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के बारे में भी सवाल किए, जिसका जवाब देते हुए श्वेता ने कहा, ‘मैं जब भी अपने भाई की सच्चाई और परिवार के प्रति जिम्मेदारी को देखती हूं तो मुझे उनपर बहुत प्यार आता है. वह एक अच्छे बेटे होने के साथ अच्छे पति भी हैं. बता दें कि श्वेता ने भले फिल्मों में काम न किया हो लेकिन वह हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. श्वेता एक लेखिका और फैशन डिजाइनर हैं.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *