बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में पहुंचीं उनकी मम्मी रीता और बहन, देखिए कलेजा चीर देने वाली तस्वीरें

सिद्धार्थ शुक्ला हम सबके बीच से जा चुके हैं और अभी उनके अंतिम संस्कार की प्रक्रिया चल रही है, ऐसे में वहां भारी भीड़ जमा हो गई है, सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वाले उन को अंतिम विदाई देने के लिए उमड़ पड़े हैं, कई सेलिब्रिटीज परिवार वाले और सबसे ज्यादा गंभीर जो नजर आई मोती सिद्धार्थ शुक्ला की मां और शहनाज गिल चैनल की हालत देखी नहीं जा रही है,

इस तरह के उनके फोटो सामने आए हैं, शहनाज की हालत बेहद बुरी है और वह खुद को संभाल नहीं पा रही हैं अचानक सिद्धार्थ शुक्ला का चले जाना शहनाज के लिए बड़े सदमे से कम नहीं है, हाल ही में आई तस्वीरों को देखकर शहनाज गिल की हालत बेहद खस्ता नजर आ रही है. सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने के लिए विधार्थ की मां और उनकी बहन देखकर बेहद दुख हो रहा है इस मुश्किल समय में भगवान उनको हिम्मत दे, सिद्धार्थ ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी।

इसके बाद उन्होंने 2004 में एक्टिंग डेब्यू किया था। वे 2008 में ”बाबुल का आंगन छूटे ना” नाम के टीवी सीरियल में भी नजर आए थे। लेकिन आनंदी सीरियल में शिव का रोल करने पर लोगों ने उन्हें बेहद पसंद किया, लॉगइन के फैन हो गए उसके बाद बिग बॉस में भी उसे धार शुक्ला नजर आए वहां इनका एक अलग रूप देखने को मिला,

उनकी ईमानदारी और सीधा पर लोगों को बहुत अच्छा लगा. इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, फिलहाल भी सिद्धार्थ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे पर आकस्मिक इस घटना से सभी हैरान और दुखी हैं!

थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा शुरू हो जाएगी और वह पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे पर उनके जाने के बाद भी किसी के दिल से उनकी याद नहीं जाएगी बहुत मुश्किल है खुद को संभालना ऐसे समय में क्योंकि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर के उरूज पर पहुंचे थे, और इतनी जल्दी ही उनका जीवन समाप्त हो गया यह किसी के लिए भी हिला देने वाली खबर है!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top