खबर (News)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों के बीच दोनों का हुआ ब्रेकअप, वजह आई सामने

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्र एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आ रही थी और बॉलीवुड के गलियारों में दोनों के अफेयर की खबरें जमकर चल रही थीं. शेरशाह फिल्म में तो दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला ही, लेकिन ऑफ स्क्रीन भी फैंस इन पर खूब प्यार लूटाते हैं. इसी बीच अब फैंस के दिलों को तोड़ने वाली खबर आ रही है और वो ये है कि सिद्धार्थ और कियारा ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़े सूत्रों ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, सिद्दार्थ और कियारा ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिये हैं. कपल ने एक-दूसरे से मिलना तक बंद कर दिया है. हालांकि उनके अलग होने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनका ब्रेकअप दिल तोड़ने वाला है.बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.दोनों ने अब एक दूसरे से मिला भी बंद कर दिया है.हालांकि,अभी तक इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है.सिद्धार्थ और कियारा ने कभी भी अपने अफेयर पर मोहर नहीं लगाया थादोनों अकसर एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं.

सूत्र के आगे बताया कि, सिद्धार्थ और कियारा की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी और एक समय था जब लोगों को लगता था कि दोनों शादी कर लेंगे. पता नहीं दोनों के बीच क्या गलत हुआ और लेकिन उम्मीद है कि वो इसे सुलझा लेंगे. लेकिन इतना तय है कि फैंस ये खबर जानकर दुखी जरूर हो गए होंगे. बता दें कि उनकी जोड़ी काफी प्यारी लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ और कियारा साथ में फिल्म शेरशाह में नजर आए थे,बेशक दोनों के डेटिंग की खबरें लंबे समय से आ रही हों, लेकिन कियारा और सिद्धार्थ ने कभी भी ऑफिशियल तौर पर इस बात को स्वीकार नहीं किया था. अक्सर दोनो को डिनर डेट और वेकेशन पर जाते हुए स्पॉट किया जाता था.वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही भूलभुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के संग नजर आने वाली हैं

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top