Breaking News
Home / खबर / UP: BJP की जीत पर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह, ‘जनता ने बताया कि 2022 में नहीं चलेगी पंचर साइकिल’

UP: BJP की जीत पर बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह, ‘जनता ने बताया कि 2022 में नहीं चलेगी पंचर साइकिल’

हाल ही में उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जीत हासिल की है. अभी खत्म हुई जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में बीजेपी 67 सीटें जीतकर लगभग क्लीनस्वीप की स्थिति में है.इसी चुनावी कड़ी में बढ़चढ़ कर जीत का दावा करने वाली सपा के गढ़ कन्नौज, फिरोजाबाद और औरैया आदि में भी उसे भाजपा से करारी टक्कर का सामना करना पड़ा.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा. उन्होंने कहा कि इसके साथ ही मुंगेरीलाल की तरह ख्याब देखने वाले सपा प्रमुख अखिलेश यादव के 22 में बाइसाइकिल के दावे की भी हवा निकल गई. लोगों ने बता दिया कि पंचर साइकिल की एक सीमा होती है,अब वह दौड़ने से रही.

मीडिया बयान में उन्होंने भी कहा कि जनता सपा शासन काल की अराजकता को भूली नहीं है. प्रदेश में वह अब किसी हालात में उस बदतरीन दौर को कतई नहीं देखना चाहती है. लिहाजा 2014 के बाद से सपा को लगातार खारिज कर वह इस बात का संदेश भी दे रही है. इस चुनाव ने 2022 में क्या होना है, उसका साफ संदेश दे दिया. इसके बावजूद भी अगर अखिलेश को सब कुछ ठीक दिखता है तो यह उनके नजर का दोष है. ऐसा दोष जो लाइलाज है.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि चुनावों को लेकर अखिलेश द्वारा लगाए गये सारे आरोप बेबुनियाद हैं. उन्होंने जो आरोप लगाये हैं वह उनके और उनकी पार्टी के चरित्र के अनुकूल हैं. भाजपा राजनीति की शुचिता और लोकतंत्र में यकीन रखती है. इस चुनाव में भी उसने यही किया. अखिलेश इस हार से बौखला गए हैं और अनर्गल प्रलाप करके अपनी हताशा और पराजय दरशा रहे हैं. उनकी हालत खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे जैसी है.


लिहाजा वह आधारहीन आरोप लगा रहे हैं. जनता को सब पता है.वही सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा स्पष्टता के साथ एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सुशासन और भाजपा की रीति-नीति में अपनी आस्था व्यक्त की है. सिद्धार्थ नाथ सिंह के बारे में कहा जाए तो वे एक भारतीय राजनीतिज्ञ और भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक प्रवक्ता हैं. वे भारत के पूर्व प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री के नाती हैं. इन्होंने आंध्र प्रदेश के बीजेपी राज्य प्रभारी तथा पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी का पद भी सभाला हैं. वे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पद भी सभाला हैं ।

SORCE

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *