Breaking News
Home / बॉलीवुड / कान फिल्म फेस्टिवल में छा गई 16 साल की सिया पारीख, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा…..

कान फिल्म फेस्टिवल में छा गई 16 साल की सिया पारीख, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा…..

कान फिल्म फेस्टिवल में छा गई 16 साल की सिया पारीख, रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा…..
हर साल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अभिनेत्रियां कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर टी आई हैं. लेकिन इन दिनों फ्रांस में चल रहे, कान फिल्म फेस्टिवल के ग्लोबल शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड फंक्शन में 16 साल की सिया पारीख रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरते नजर आई. सिया पारीक ने मशहूर फिल्म निर्माता फैशन डिजाइनर एड्रेस एकीवनी के लिए मॉडल के तौर पर परफॉर्म किया.


सिया पारीख एक जानी मानी मॉडल और डांसर है. और एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती हैं. सिया पारीख मूल रूप से भारतीय हैं. लेकिन वह अमेरिका में जन्मी और पली-बढ़ी हैं. सिया पारीख के माता-पिता गुजरात के वडोदरा के रहने वाले हैं. लेकिन उनके माता-पिता भारत से प्रवास कर अमेरिका में जाकर बस चुके हैं. सिया पारीख के पिता आईटी प्रोफेशनल है. उनकी माता एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर है. अपना अधिकतर समय सामाजिक कार्यों में व्यतीत करती हैं. सिया पारीख की माता अमेरिका के ओहिया स्कूल में टीचर भी हैं.


सिया अपनी माता के समान ही प्रतियोगिताओं और सामाजिक समारोह में आगे बढ़कर हिस्सा लेती है . उन्हें डांस और एक्टिंग करने का बहुत ज्यादा शौक है. वे हमेशा ही अपने आप को बेहतर बनाने की कोशिश में लगी रहती हैं. वे हमेशा खुद को मोटिवेट करती रहती हैं. छोटा कद होने के कारण लोग सिया का मजाक भी उड़ाते हैं. और इन लोगों की बातों पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देती. सिया के अनुसार इंसान की सुंदरता या कद काठी उसकी सफलता मैं बाधा नहीं बन सकती. इंसान की मनो शक्ति और उसकी लगन से ही वह सक्सेसफुल इंसान बनता है. सिया को सभी तरह के डांस सीखने का बहुत शौक है. इन दिनों सिया भारतीय डांस फॉर्म कत्थक सीख रही हैं.


जब सिया पारीख को पता चला, फ्रांस के कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर परफॉर्म करने का मौका मिल रहा है. और यह बात सुनकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा.
एक इंटरव्यू के दौरान सिया ने कहा यह मेरे करियर के लिए सबसे बड़ा मौका है. और इसी के साथ में एड्रेस को थैंक यू बोलना चाहती हूं. उन्होंने मुझे कान फेस्टिवल के लिए चुना. एक मशहूर फैशन डिजाइनर है. मैं रेड कारपेट पर उनके लिए मॉडलिंग कर रही हूं. यह मेरे लिए बहुत ही बड़े गर्व और खुशी की बात है.


मुझे इतनी बड़ी अपॉर्चुनिटी मिली है. और ऐसे बड़े असर हमारे जीवन में बहुत मुश्किल से आते हैं. और हमें हमेशा ही छोटी बड़ी अपॉर्चुनिटी का लाभ उठाना चाहिए. और इससे मैं अपने सपनों को पूरा करना चाहती हूं. और मैं उस मुकाम को हासिल करना चाहती हूं जिसके मैंने बचपन से सपने देखे हैं.और मैं भी अपने जीवन में कुछ करना चाहती हूं ताकि मेरे माता-पिता मुझ पर गर्व महसूस कर सकें.

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *