Breaking News
Home / बॉलीवुड / सोहा अली खान की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन,पिंक फ्रॉक में खूबसूरत लगी

सोहा अली खान की बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन,पिंक फ्रॉक में खूबसूरत लगी

एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने बेटी इनाया का चौथा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. सोहा ने इस खास सेलिब्रेशन के लिए यूनिकॉर्न लैंड पार्टी दी थी, मामी करीना कपूर ने भी अपनी ‘लिटिल प्रिंसेस’ को खास अंदाज में विश किया.

सोहा ने दी ‘यूनिकॉर्न लैंड’ पार्टी.

सोहा ने इनाया के जन्मदिन की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पार्टी की छोटी सी झलक देखने को मिली हैं. इनाया के जन्मदिन के खास मौके पर यूनिकॉर्म लैंड थीम की पार्टी रखी गई थी, पूरे घर को रंगीन गुब्बारों से सजाया गया था, इनमें पिंक, ब्लू, यलो और ग्रीन कलर के गुब्बारे दिखाई दे रहे थे. इनाया ने इस मौके पर पिंक कलर की फ्रॉक पहनी थी जिसमें वो क्यूट प्रिंसेस दिख रहीं थी. एक और फोटो में इनाया अपने टेडी बीयर के साथ टेबल पर बैठी दिख रही हैं. इसके आगे उन्हें हैप्पी बर्थडे विश करते हुए एक म्यूजिक वीडियो हैं जिसे इनाया काफी इंजॉय करती दिख रही हैं. सोहा ने इसके साथ लिखा कि “वो इसे काफी प्यार करती हैं…”

करीना कपूर ने शेयर की इनाया की फोटो

इनाया के जन्मदिन पर उनकी मामी करीना कपूर ने भी खास तरह से विश किया,करीना ने इनाया की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा, “हमारी नन्ही राजकुमारी को जन्मदिन की शुभकामनाएं.इनाया! हमेशा सितारों तक पहुंचों ब्यूटीफुल गर्ल.” करीना की पोस्ट उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा ने भी विश किया.सोहा अली खान हाल ही में मुंबई वापस लौटी हैं. पिछले दिनों वो अपनी मां शर्मिला टेगौर के साथ गुरुग्राम के पटौदी पैलेस में वक्त गुजार रही थीं.

सोहा अली खान और कुणाल ज्यादा लाइमलाइट में नहीं रहते हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.दोनों की पहली मुलाकात साल 2009 में फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई.सोहा से मिलकर पहले कुणाल को लगा कि दोनों कभी साथ नहीं हो पाएंगे क्योंकि दोनों का बैकग्राउंड काफी अलग है.सोहा अली खान ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पासआउट थीं और पटौदी खानदान की बेटी थीं.ऐसे में कुणाल को लगा कि वो कभी सोहा से शादी नहीं कर पाएंगे.लेकिन किस्मत को दोनों का साथ होना ही मंजूर था.

धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया.दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया.उसके बाद साल 2014 में कुणाल और सोहा ने सगाई कर ली.साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली.दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी.शादी के बाद साल 2017 में उनकी एक बेटी हुई.जिसका नाम उन्होंने इनाया रखा है.इनाया भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.

एक बार अपनी सोहा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कुणाल की उनकी मां शर्मिला टैगोर से पहली मुलाकात कैसी थी सोहा ने बताया कि कुणाल ने उस वक्त बॉथरोब पहना हुआ था.इसके बाद जब सोहा से पूछा गया कि उन्होंने अपने माता-पिता को इस रिश्ते के बारे में किस तरह बताया तो इस पर सोहा ने बताया कि उन्होंने अपने पिता मंसूर अली खान पटौदी को बताने के लिए अपनी मां का सराहा लिया.

वहीं, कुणाल खेमू ने एक बार बताया था कि उन्हें काफी अच्छा खाना बनाना आता है लेकिन सोहा को गैस तक जलाना तक नहीं आता था.ऐसे में एक बार जब सोहा ने पहली बार कुणाल के लिए खाना बनाने की कोशिश की तो खाना पूरी तरह जल गया.लेकिन इसके बावजूद कुणान ने उसे खाया और सोहा की तारीफ की.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *