Breaking News
Home / राजनीतिक / PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी पुलिस ने ट्विटर से मांगी जानकारी

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी पुलिस ने ट्विटर से मांगी जानकारी

आपको बता दें मिली जानकारी के अनुसार माननीय श्रीमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और यूपी के मुख्यमंत्री  श्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा कर उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है. इसके बाद यूपी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यह धमकी सोशल मीडिया पर दी गई है.खबरों के अनुसार बीते रविवार को एक ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है.इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही यूपी पुलिस सतर्क हो गई है और मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच पड़ताल तुरंत ही शुरू कर दी गई है.

धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट की जानकारी इकट्ठा की जा रही है.क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीममें तेजी से जांच में जुट गई हैं.जानकारी के अनुसार बता दें दीपक शर्मा के नाम से चल रहे ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया था. जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई है.पुलिस सूत्रों के अनुसार पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां भी की गई है.

यूपी 112 ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बड़े अधिकारियों को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस टीमें मामले की छानबीन में जुट गई हैं.डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के मुताबिक ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के इस अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी है.  यह अकाउंट जिस नाम से बना है उस व्यक्ति का है या फिर से फर्जी आईडी के तौर पर चलाया जा रहा था. इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच शुरू कर दी गई है.

पीएम मोदी को मारने की धमकियां
आपको बता दें यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी  पीएम मोदी को जान से मार देने की धमकियां मिल चुकी है.जून महीने में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसमें फोन पर पुलिस को पीएम मोदी को मारने की धमकी दी थी. दिल्ली पुलिस का कहना था आरोपी ने कॉल कर कर कहा था मुझे मोदी को मारना है. पुलिस को पता चला कि आरोपी बेल पर जेल से बाहर आया है. उसके खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है . आरोपी ने शुरुआती पूछताछ में बताया उसे जेल के अंदर जाना है इसलिए जानबूझकर पुलिस को कॉल किया था. 2020 में भी दिल्ली पुलिस को एक कॉल आया था कॉल करने वाले ने पुलिस से कहा था वह प्रधानमंत्री को जान से मार देगा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने यह बेवकूफआना हरकत नशे की हालत में की थी.

सीएम योगी को मारने की धमकियां

आपको बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी अप्रैल महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी यूपी पुलिस कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर यह धमकी दी गई थी.धमकी भेजने वाले ने यह चैलेंज किया है कि 4 दिन में जो कर सकते हो कर लो.
योगी को मई 2020 में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. 112 कि सोशल मीडिया डेस्क के व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया था. धमकी के साथ सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था.इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धारा 505 (1)b506 और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया था.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *