Breaking News
Home / खास / अब ऐसी दिखने लगी हैं सोनपरी, हो गईं हैं और भी अधिक खूबसूरत

अब ऐसी दिखने लगी हैं सोनपरी, हो गईं हैं और भी अधिक खूबसूरत

दोस्तों टेलीविज़न पर कई ऐसे सीरयल्स आए है,जिनको देख कर लोगो का काफी मनोरंजन हुआ है,एक समय ऐसा आया की टेलेविज़न ने अपनी चाप छोड़ी और कई चैनल्स को टीआरपी एक दूसरे के कॉम्पिटिशन में आ गयी,ऐसा ही एक शो था सोन पारी.ये शो साल 2000 में शुरू हुआ था, धारावाहिक शो ‘सोनपरी’ अपने समय की काफी पॉपुलर शो था।

ख़ास कर बच्चे इस शो को देखना बहुत पसंद करते थे। दर्शकों के पसंद आने के कारण यह शो लंबे समय तक चला। इस में जितनी भी कलाकार थे वो सभी को बहुत पसंद थे.और सोन पारी तो अभी की चाहिती थी,पर क्या आप जानते है की इस समय सोनपरी कहा है और कैसी है?


सोनपारी का रोल मृणाल कुलकर्णी ने निभाया था,मृणाल कुलकर्णी टीवी इंडस्ट्री की बहुत जानी-मानी अभिनेत्री हैं। ‘सोनपरी’ शो से इन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता मिली। सोन पारी एक प्रोफेसर के घर में 21 जून 1971 को ”मृणाल कुलकर्णी” का जन्म हुआ था। मृणाल ने अभिनय का काम केवल 16 वर्ष की उम्र से शुरू किया। सबसे पहले वाला एक मराठी सीरियल “स्वामी” में इन्होंने बखूबी अपना किरदार निभाया था।दर्शकों ने इनके अभिनय की खूब सराहना की इसके बाद इन्होंने सोनपरी नामक धारावाहिक शो में काम किया, और यह से वो सोनपरी के नाम से फेमस हो गयी। इसके अलावा इन्होंने कई फेमस शोज में भी काम किया है एवं कई फिल्मों में लीड रोल भी निभाते हुए नजर आई।


मृणाल ने कई फिल्मों में काम किया है,सोना पारी ने अपने दोस्त रुचिर के साथ शादी की,और फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी,कई सालों तक उन्होंने एक्टिंग के करियर में कदम नहीं रखा,पर अब हाल में ही उन्होंने कमबैक किया और एक वेब सीरीज में नज़र आयी है। इस वेब सीरीज का नाम ‘जीत का जिद ‘ है जो zee 5 पर रिलीज किया गया था। मृणाल की एक्टिंग को इस वेब सीरीज में भी खूब पसंद किया गया। मृणाल मराठी फिल्मों में भी नजर आ रही है। मृणाल कुलकर्णी 50 साल होने के बावजूद बेहद खूबसूरत और आकर्षक दिखती है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *