बॉलीवुड (Bollywood)

सोनू सूद ने फैन्स की इच्छा भी कर डाली पूरी,कहां लो बंदर को भी पकड़ लिया…

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के फेमस एक्टर गरीबों के मसीहा, बहुत रहम दिल सोनू सूद के बारे में बात करने जा रहे हैं. जिन्होंने करो ना वायरस जैसी महामारी में लाखों लोगों की मदद की और बहुत से लोगों को भोजन की भी व्यवस्था कराई थी. और सोनू सूद अभी भी अपने मदद करने की आदत अभी भी वैसे ही है.अभी कुछ दिन पहले ही सोनू सूद को उनके ट्विटर अकाउंट पर एक उनके फैन ने मैसेज कर बंदर से जुड़ा हुआ एक मामला था जिसके लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी।

लो बंदर को भी पकड़ लिया अब बोलो..

आपको बता दें अभी कुछ दिन पहले सोनू सूद के ट्विटर अकाउंट पर एक फैन ने उनसे सहायता मांगी थी, और कहा था कि हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंकी वजह से दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं कृपया करके आप से आग्रह है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भिजवा दीजिए जिसके उत्तर में सोनू सूद ने बताया था कि सिर्फ अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था मित्र।

पता भेज ये भी कर के देख लेते हैं, अब खुद सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि वह बंदर पकड़ा जा चुका है ।सोनू सूद लिखते हैं लो बंदर को भी पकड़ लिया।अब बोलो,आपको बता दें आपको बता दें सोनू सोनू के सहायता करने के जज्बे को हर कोई याद रखता है और सोनू सूद के बहुत से चाहने वाले हैं.

आपको बताते हैं एक्टर सोनू सूद के प्रशंसकों ने उनका एक मंदिर भी बनवाया है जहां उनकी आराधना की जाती है.

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top