Breaking News
Home / बॉलीवुड / आर्यन खान की बैल पर अब सोनू सूद का आया बयान कहा ‘समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती’

आर्यन खान की बैल पर अब सोनू सूद का आया बयान कहा ‘समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती’

खत्म हुआ इंतजार आज खुशी का जश्न का दिन 28 अक्टूबर बॉलीवुड के बादशाह किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुंबई हाईकोर्ट ने जमानत की अर्जी मंजूर करते हुए जमानत दे दी है. आर्यन को 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. ऐसे मैं अपनी खुशी की खबर सुनने के बाद बादशाह शाहरुख खान के फैंस आर्यन की जमानत पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.उसमें सभी के चहेते एक्टर सोनू सूद और स्वरा भास्कर, राम गोपाल वर्मा,माधवन जैसी हस्तियों ने उनकी जमानत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. फैन्स के दिलो कि धड़कन सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा,जब समय न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.

स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर आर्यन की ज़मानत की तारीफ की उन्होंने लिखा, आखिरकार उसके बाद एक पोस्ट को री ट्वीट करके हाथो की इमोजीस को ताली बजाते हुए लिखा,बॉम्बे एचसी ने आर्यन खान और 2 अन्य को जमानत दी.रामगोपाल वर्मा ने लिखा तो अगर आर्यन कि जमानत पाने के लिए मुकुल रोहतगी के तर्क को स्वीकार किया गया तो क्या इसका मतलब यह है कि उनके पहले के वकील इतने अक्षम थे कि उन्हें बेवजह जेल में इतने दिन बिताने पड़े.


आर माधवन ने आर्यन खान की जमानत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया,भगवान का शुक्र है एक पिता के रूप में मुझे बहुत राहत मिली है सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें होआपको बता दें इस केस में आर्यन खान के साथ हाईकोर्ट ने अब्बास मर्चेंट और मुनमुन धमेशा को भी जमानत दे दी है.अदालत ने शुक्रवार को अपना विस्तृत आदेश देना है.


पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा मुंबई हाईकोर्ट ने आर्यन खान अरबाज मर्चेंट मुन मुन धमेशा को 3 दिन की दलीलें सुनने के पश्चात जमानत दे दी है. विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा उम्मीद है कि वह सभी कल या शनिवार तक जेल से बाहर आ जाएंगे.


ये था पूरा मामला 23 वर्षीया आर्यन खान को 3 अक्टूबर को अन्य लोगों के साथ मुंबई तट से दूर कार्डलिया क्रूज़ के महारानी जहाज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा छापे के दौरान हिरासत में ले लिया गया था उनकी जमानत अर्जी पहले मजिस्ट्रेट कोर्ट और विशेष एनडीपीएस कोर्ट दोनों ने खारिज कर दी थी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *