Breaking News
Home / फ़िल्मी / 1300 करोड़ की संपत्ति और 90 करोड़ का आलीशान घर, इतनी लग्जरी से भरी लाइफ जीते हैं साउथ सुपरस्टार Ram Charan Teja

1300 करोड़ की संपत्ति और 90 करोड़ का आलीशान घर, इतनी लग्जरी से भरी लाइफ जीते हैं साउथ सुपरस्टार Ram Charan Teja

रामचरण तेजा जी की साउथ इंडियन मूवी के एक फेमस कलाकार हैं उनकी लाइफस्टाइल काफी लग्जरियस एवं स्टाइलिश है। अखबार एवं चैनलों के अनुसार एस्टन मार्टिन जैसी लग्जरी गाड़ियों से लेकर उनके पास आलीशान प्रॉपर्टी है।

Know facts about luxurious life of south superstar Ram Charan Teja

राम चरण तेजा एक भारतीय अभिनेता, निर्माता और उद्यमी हैं जो तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम करते हैं। तेलुगु सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेताओं में से एक, उन्हें 2013 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में शामिल किया गया है।

Konidela Ram Charan Teja with wife

हम आज आपको एक साउथ के सुपरस्टार रामचरण तेजा के बारे में बताने जा रहे हैं जो आजकल अपने नए बंगले के कारण चर्चा में है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम चरण तेजा ने हाल में ही हैदराबाद की पोस्ट लोकेशन जुबली हिल्स पर एक बहुत बड़ा बंगला खरीदा।

Konidela Ram Charan Teja with wife Upasna

कुछ रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि यह बंगला 25000 स्क्वायर फीट में फैला है और यह किसी भी महल से कम नहीं। आज हम रामचरण के बंगले की कीमत जानेंगे। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण है।

यदि हम उनके काम की बात करें तो उन्होंने एक फिल्म ‘रंग्स्थला’ में काफी धूम मचाई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड को तोड़ कर रख दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बात भी सामने आई है कि इस फिल्म ने बाहुबली को भी पछाड़ दिया। इन्होंने अपने बंगले को 90 करोड़ के आसपास की कीमत में खरीदा है।

Ram Charan Astro Martin

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि बंगले के बेसमेंट में एक पुराने जमाने के डिजाइन का मंदिर भी है तथा इसका निर्माण पत्थरों द्वारा किया गया। इसके अलावा उस घर में टेनिस कोचिंग और स्विमिंग पूल आदि की सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

यह जानकर आपको आश्चर्य होगा कि रामचरण तेजा की नेटवर्क आज के समय में 1300 करोड़ रुपए लगभग बताई जा रही है। अपोलो अस्पताल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी रेड्डी की पोती उपासना से राम चरण तेजा का विवाह हुआ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *