Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिरंगीओं की तरह दिखते हैं, इस सितारे के बच्चे, आखिर कौन है इन बच्चों की मम्मी?

फिरंगीओं की तरह दिखते हैं, इस सितारे के बच्चे, आखिर कौन है इन बच्चों की मम्मी?

आपको बता दें बॉलीवुड में बहुत से पैसा लगाते हैं उन्हीं से आज हम बात करने जा रहे हैं करण जौहर की जैसी बॉलीवुड फिल्मों में पैसा लगाते हैं करण जौहर भवानी जाऊंगा मोहनजोदारो बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. पर आपको बता दें करण जौहर ने अक्षय कुमार और शाहरुख खान सलमान खान जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्में बनाई हैं.और यह सारी सजदी करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के अंदर इन सभी लोगों का निर्माण किया गया है आपको बता दें धर्मा प्रोडक्शन करण जौहर के पिता यश जौहर बॉलीवुड हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में धर्मा प्रोडक्शन से काफी योगदान किया है यश जाहर ही थे. और यश जोहर के बाद करण जोहर ने ही धर्मा प्रोडक्शन की कमान संभाली है, और धर्मा प्रोडक्शन किसी की पहचान का मोहताज नहीं है।

 

आपको बतादे करण जोहर के दो बच्चे है और दोनों ही ट्विन्स है. और दोनों बच्चे ही बहुत क्यूट है बेटे का नाम यश है, और बेटी का नाम रूही है.आपको बतादे दोनों ही बच्चों के बालो का रंग भूरा है और दोनों ही बच्चे बहुत गोरे है।दोनों ही बच्चे फिरांगियों की तरह लगते है.और स्टार किड्स की खूबसूरती की बात की जाए तो तैमूर अलीखान जितने खूबसूरत है तो करण जोहर के बच्चे भी खूबसूरती मे किसी से कम नहीं है.

आपको बतादे करण जोहर ने शादी नहीं की है, और बच्चों की माँ कौन है. ये किसी को नहीं पता, सभी जानना चाहते है के करण जोहर की माँ कौन है और क्या नाम है बच्चों की माँ का.

लेकिन हम आपको बतादे बच्चों की माँ का नाम हमें भी नहीं पता के करण जोहर के दोनों बच्चों की माँ कौन है क्या नाम है?

क्यू के करण जोहर ने दोनों बच्चे सेरोगेसी के माध्यम से हुऐ है और सेरोगेसी मे बच्चों की माँ का नाम खुलासा नहीं किया जाता है.
आपको बतादे करण जोहर की संपत्ति की बात की जाए तो करण जोहर के दोनों बच्चे रूही और यश 1500 करोड़ की संपत्ति के वारिस है.करण जोहर और रूही चाहे तो सारी ज़िन्दगी बैठ कर खसकते है।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *