Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉबी देओल से पंकज त्रिपाठी तक,ओ टी टी ने बदल दी इन बॉलीवुड सेलेब्स की किस्मत…

बॉबी देओल से पंकज त्रिपाठी तक,ओ टी टी ने बदल दी इन बॉलीवुड सेलेब्स की किस्मत…

दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे हैं ओटीटी के विषय में अगर हम यूं कहें कि तीसरे पर्दे के बारे में हम आपसे बात करने जा रहे हैं. तीसरे का पर्दा इसलिए क्योंकि लॉकडाउन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से और चींटी के भरोसे हो गई थी तीसरे पर्दे की बढ़ती लोकप्रियता के कारण आप ज्यादा से ज्यादा सीरीज बनाए जा रहे हैं और लॉकडाउन के चलते बहुत से सितारों का काम पूरी तरह बंद हो गया था और घर पर ही बैठना उनकी मजबूरी बन गया था. ओटीटी प्लेटफार्म को ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसी कारण वॉइस ज्यादा से ज्यादा ध्यान वेब सीरीज बनाने पर हो रहा है और और डिप्टी सीरीज के कारण जन स्टार्ट को इस में काम करने का मौका मिला उनको भी सफलता के रास्ते मिल गए.आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक बार फिर से भाग्य का पहिया चल पड़ा है.

इस लिस्ट में पहला नाम बॉबी देओल का है.जिन्होंने अपनी पहचान बॉलीवुड फिल्मी दुनिया से पहचान खो ही थी और उनकी बहुत सी पिक्चर फ्लॉप हुई थी. लगातार उसके बाद उनका करियर खत्म होने के बाद अब उनको ओटीटी प्लेटफॉर्म में जगह मिली और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया आपको बता दें करियर की दूसरी पारी में प्रकाश झा निर्देशित आश्रम से बॉबी देओल को बहुत ज्यादा सफलता मिली है.

अगली लिस्ट में दूसरा नाम है जयदीप अहलावत भी काफी समय से ऐसा कोई किरदार निभाना चाहते थे जिससे उनकी पहचान बन सके.अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज पाताल लोक में जयदीप ने लीड रोल किया, जोगी दर्शकों के मन को काफी पसंद आया. पाताल लोक में जयदीप ने पुलिसवाले हाथीराम चौधरी का किरदार निभाया है.

पंकज त्रिपाठी….

आपको बता दें इसलिए इसमें इसके बाद पंकज त्रिपाठी आते हैं जो कि आज कौन नहीं जानता पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है पंकज त्रिपाठी को ओटीटी प्लेटफार्म में कालीन भैया का किरदार निभाने को मिला। उसके बाद से कॉमेडी और गैंगस्टर हर तरह के ही किरदारों के लिए उनको पसंद किया जाने लगा.

विक्रांत मैसी…

आपको बता दें विक्रांत मेस्सी नेता के बॉलीवुड पिक्चर में काम किया है जिसमें गिरने वाली पिक्चरें हैं इसके अलावा फॉरेंसिक नाम की फिल्म भी कर रहे हैं विक्रांत मेस्सी ने ओटीईटी की दुनिया में भी क्रिमिनल जस्टिस, कार्गो, मिर्जापुर जैसी सीरीज में काम करके बहुत अच्छी पहचान बना ली है.

रसिका दुगल..

आपको बता दें रसिका दुगल एक्ट्रेस आउट आफ लव मिर्जापुर मिर्जापुर टू जैसी वेब सीरीज से दर्शकों के बीच फेमस हुई. ओटीटी का जाना माना नाम बन चुकी है रसिका दुग्गल. तो बता दे इससे पहले वह पाउडर किस्मत, रिश्ता डॉट काम जैसी फिल्मों में नजर आई थी.

श्वेता त्रिपाठी..

आपको बता दें श्वेता त्रिपाठी और ओटीटीके लिए अब नया नाम नहीं है. श्वेता त्रिपाठी ने ओ टीटी में मिर्जापुर में गोलू गुप्ता बनकर वह काफी मशहूर हुई और उनकी किस्मत भी पलट गई.

श्रेया पिलगांवकर

श्रेया पिलगांवकर नेम रजापुर के गुड्डू भैया की पत्नी स्वीटी का रोल निभाया था जो की सीरीज में काफी पसंद किया गया इस किरदार को निभाया इस कारण श्रेया पिलगांवकर इस सीरीज़ की वजह से काफी पसंद किया जाने लगा ।

अभिषेक बनर्जी…

निर्देशक और एक्टर अभिषेक बनर्जी को हथोड़ा त्यागी के नाम से जाना जाता है बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने के बाद भी अभिषेक को वह पहचान नहीं मिल सकी थी जो पाताल लोक के हथोड़ा त्यागी से मिल पाई है.

 

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *