बॉलीवुड (Bollywood)

बेटियों की शादी में फुट फुट कर रोये थे बॉलीवुड के ये दिग्गज कलाकार ,देखें स्टार्स की बेटियों की विदाई की तस्वीरे

दोस्तों आज का हमारा ये आर्टिकल कई भावनाओ से जुड़ा हुआ है.एक बेटी जब अपने घर को छोड़ती है तो ये समय उसके लिए बहुत मुश्किल होता है,सृष्टि का नियम ही कुछ ऐसा है जो माँ बाप के कालेज के टुकड़े को उनसे दूर कर देता है, बेटी की विदाई के समय मां के साथ-साथ पिता भी काफी दुखी और भावुक हो जाते हैं,माता पिता किसी भी रूप में हो वो अपने बच्चो को बहुत प्यार करते है,आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही माता पिता के बारे में बताना चाहते है जो अपनी बेटियों की विदाई पर खूब रोये थे,तो आइये जानते है इनके बारे है –

महेश भट्ट –


14 अप्रैल को एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर की शादी हुयी है,आलिया के पिता महेश भट्ट विदाई के समय काफी दुखी नज़र आये, इसके अलावा एक तस्वीर में उन्हें अपने दामाद रणबीर को गले लगाते हुए भी देखा गया था,साथ ही SONI RAJDAAN भी काफी इमोशनल नज़र आयी थी।
ऋषि कपूर-

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर का नाम इस लिस्ट में शामिल है, आप देख SAKTE है की आखिर ऋषि कितने दुखी लग रहे है,शादी के दौरान मंडप में उनके आंसू छलक पड़े थे,हर पिता बेटी को लेकर इमोशनल होता है ।

अमिताभ बच्चन –


अपने जीवन में हमेशा मज़बूत रहे,पर बेटी श्वेता बच्चन की शादी के दौरान अमिताभ बच्चन नम आंखों के साथ नजर आए थे,और आखिर कौन सा पिता होता है जो अपनी बच्ची को ख़ुशी कृषि विदा कर सकता है,जहा उसका घर बसने की ख़ुशी होती वही एक पिता के दिल में बच्ची का घर से दूर हो जाना भी उन्हें खलता है ।

अनिल कपूर –


बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर को बहुत चाहते है, ऐसे में अनिल कपूर को भी अपनी बेटी की विदाई के दौरान सैड और इमोशनल देखा गया था, क्योंकि अनिल कपूर अपनी बेटी को हमेशा से ही बहुत अधिक प्यार करते आये थे,और ऐसे में उसकी विधायी ने अनिल कपूर को रुला दिया ।

अभिनेता धर्मेंद्र-

बॉलीवुड के लेजेंड्री अभिनेता धर्मेंद्र भी अपनी बेटी ईशा देओल की शादी के दौरान काफी सैड और इमोशनल हो गए थे, और बेटी की विदाई के दौरान तो धर्मेंद्र का सब्र का बाँध भी मानो टूट सा गया.

मुकेश अंबानी-

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को भी अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के दौरान काफी इमोशनल देखा गया था,भले ही आज वो भारत के सबसे बड़े बिज़निस मैन है,लेकिन जब एक पिता की बरी आयी तो वो खुद क इमोशन को छुपा ना सके, और बेटी की विदाई के दौरान तो मुकेश अंबानी के आंसू भी छलक पड़े थे ।

सलीम खान-

सलमान खान अर्पिता पर अपनी जान देते है,वही सलमान के पिता सलीम खान अपनी मुंह बोली बेटी अर्पिता खान की शादी के दौरान काफी उदास हो गए थे,हालांकि अर्पिता खान सलीम खान की अडॉप्टेड बेटी हैं, लेकिन हमेशा से ही वह उनके दिल के बेहद करीब रही हैं।

रजनीकांत-

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बॉस अभिनेता रजनीकांत भी इस लिस्ट में है, अपनी बेटियों की शादी के दौरान रजनी सर काफी दुखी दिखे थे,वो अपने आंसू नहीं रोक पाए ।

सुनील दत्त

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता सुनील दत्त अपनी बेटी प्रिया की शादी के दौरान काफी इमोशन हो गए थे,इस दौरान सुनील दत्त अपनी पत्नी नरगिस भी याद आ गई थी, जिस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीरों को साथ रखकर शादी की रस्में पूरी की थी,ये पल सुनील जी के लिए काफी इमोशनल था ।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top