Breaking News
Home / Uncategorized / पत्नी को रानी की तरह रखते हैं बॉलीवुड के ये 4 सुपरस्टार्स, नंबर 4 की पत्नी है बेहद सुंदर

पत्नी को रानी की तरह रखते हैं बॉलीवुड के ये 4 सुपरस्टार्स, नंबर 4 की पत्नी है बेहद सुंदर

1. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

हम आपको बताने जा रहा है रणबीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण का पब्लिक के बीच भी बहुत ज्यादा रखते हैं ऐसा कई बार देखने को भी मिला है.रणवीर सिंह कभी भी दीपिका का ख्याल रखने में कभी कोई कमी नहीं छोड़ते. ऐसा ही एक बार की बात है जब रणवीर दीपिका के सेंडल अपने हाथ में लेकर उनके पीछे थे.इस चीज को देखते हुए हम कह सकते हैं रणवीर सिंह अपनी पत्नी का बहुत ख्याल रखते हैं.

2.आनन्द आहूजा और सोनम कपूर..

आपको बता दें सोनम कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है.और आनंद अहूजा भी पब्लिक के बीच में अपनी पत्नी सोनम कपूर का पूरा ख्याल रखते हैं,एकदम राजकुमारियों की तरह उनका ख्याल रखते हैं यह पब्लिक पैलेस पर आना जाना हो सोनम कपूर के साथ ही नज़र आते है .इस फोटो मे आनंद सोनम कपूर के जूते के लेस बानते हुए दिखाई दे रहे हैं.और इस बात से हम कह सकते हैं कि आनंद अपने आप से भी ज्यादा सोनम कपूर से प्यार करते हैं.

3.अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना..

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्रेम कहानी काफी साल पुरानी है. अक्षय कुमार की शादी को भी काफी समय हो गया है. लेकिन आज भी दोनों की अच्छी अंडरस्टैंडिंग है.और आज तक अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना के रिश्ते की कभी भी कोई तकरार लड़ाई झगड़े की बात सामने नहीं आई है. दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं जैसा कि इस तस्वीर में हम देख सकते हैं कि अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पैरों पर मसाज कर रहे हैं. अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का काफी ख्याल रखते हैं.

4.अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय..

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी बहुत प्यारी जोड़ी है.अभिषेक बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत पत्नी मिली है.एक बार की बात है जब ऐश्वर्या राय की मम्मी के घर में आग लग गई थी और उस हादसे में ऐश्वर्या राय बच्चन काफी परेशान हो गई थी और रो रही थी तब अभिषेक बच्चन ने अपने हाथों से ऐश्वर्या के आंसू साफ किए थे.इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से कितनी मोहब्बत करते हैं.

क्या फ्रेंड्स आप अपनी पत्नी को इन्हीं जोड़ियों की तरह प्यार करते हैं. कृपया कमेंट में अपनी पसंदीदा जोड़ी के बारे में बताएं..

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *