Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्मों से ज्यादा बिजनेस में कामयाब हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे,,

फिल्मों से ज्यादा बिजनेस में कामयाब हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे,,

बॉलीवुड में नाम कामने का हर किसी का खवाब होता है,और लोग इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करते है,और अपना लक भी बॉलीवुड में आज़माते है,पर ज़रूरी नहीं यहाँ हर किसी को कामयाबी मिले ।पर इसका मतलब ये नहीं है की जो बॉलीवुड में कामयाब नहीं हुआ वो अपनी लाइफ में कामयाब ही नहीं है ? नहीं ऐसा नहीं है,और अगर आप ऐसा सोचते है तो आज हम आपको ऐसे कामयाब बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताएंगे जो एक बिजनेसमैन के रूप में ज्यादा कामयाब हैं । तो आइए जानते है उनके नाम….

अभिषेक बच्चन को यु तो कई फिल्मे मिली और उन्होंने उन फिल्मो को किया,और अपनी पहचान भी बनाई,पर अगर हम अभिषेक को एक एक्टर से ज़्यादा आके तो वो बेहतर बिजनेसमैन हैं. आप उनका बिज़निस जानकर हैरान रह जाएंगे.अभिषेक प्रो कबड्डी टीम, ‘जयपुर पिंक पैंथर्स’ और फुटबॉल टीम, ‘चेन्नईयिन एफसी’ के मालिक हैं. वहीं हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर अभिषेक की ‘ब्रीथ 2’ सीरीज आई है जिसे उन्होंने प्रड्यूस भी किया है ।

मलाइका अरोड़ा को फिलहाल कोई काम नहीं मिल रहा है, लेकिन वो अपने फेन्स की हमेशा फवरिट रही है।बिज़निस की बात करे तो मलाइका ने ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ जैसे रियलिटी टीवी शो से खूब पैसा बटोरा है। इसके अलावा वो ‘द लेबल लाइफ नामक ई-कॉमर्स’ वेबसाइट पर सुजैन खान और बिपाशा बसु के साथ भी काम कर रही हैं।साथ ही मलाइका की क्लोदिंग लाइन भी है।

डिंपल गर्ल प्रिती जिंटा का बॉलीवुड सफर भी अच्छा रहा है,साथ ही वो एक सफल बिज़निस वीमेन है,वो आईपीएल के ‘किंग इलेवन पंजाब’ के को-ओनर हैं, बल्कि उन्होंने 2017 में दक्षिण अफ्रीका की टी 20 ग्लोबल लीग की स्टेलिनबोश किंग्स फ्रैंचाइज़ी भी खरीदी थी ।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल आखिरी बार 2017 में फिल्म ‘डैडी’ में गैंगस्टर अरुण गवली के किरदार में दिखाई दिए थे। इसके अलावा, अर्जुन LAP नाम के दिल्ली नाइट क्लब के मालिक हैं।

ट्विंकल खन्ना एक सफल राइटर हैं. उसके कॉलम अक्सर टाइम्स ऑफ इंडिया में दिखाई देते हैं. अब तक उन्होंने तीन किताबें लिखी हैं, इसके अलावा ट्विंकल ने, 2016 में, उन्होंने नेशनल-अवार्ड विनर फिल्म ‘पैडमैन’ को प्रड्यूस किया था. साथ ही वो मुंबई में दो इंटीरियर डिज़ाइन के स्टोर भी चलाती हैं.ट्विंकल ने हाल ही में Tweak India नाम की एक डिजिटल मीडिया कंपनी शुरू की है,ट्विंकल एक सफल बिज़निस वीमेन है ।

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *