Breaking News
Home / बॉलीवुड / राजीव कपूर से सुशांत तक इन एक्टर ने अपनी आखिरी फिल्म देखने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा……

राजीव कपूर से सुशांत तक इन एक्टर ने अपनी आखिरी फिल्म देखने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा……

बॉलीवुड के जाने-माने हस्ती राजीव कपूर अभी चंद दिन पहले ही दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया, इस कारण सभी बॉलीवुड फिल्मी दुनिया दुखी. आपको बता दें काफी टाइम बाद राजीव कपूर संत तुलसीदास जूनियर से बॉलीवुड दुनिया में एक बार फिर से वापसी करने जा रहे थे. लेकिन लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था यह फिल्म उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई. जिसको वह देख नहीं पाए. इसी तरह बॉलीवुड के कई और स्टार हैं जिन्होंने अपने अंतिम फिल्म नहीं देख पाए. पिक्चर हिट रही और उनके फैंस ने भी काफी सराहा उनके काम को. लेकिन तब तक चहेते स्टार अपने फैंस और इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे.हम आपको आज उन्ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुशांत सिंह….

बॉलीवुड की फिल्मी दुनिया के जाने-माने हंसी सुशांत सिंह राजपूत को कौन नहीं जान उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने वाली थी.उस फिल्म के रिलीज से कुछ दिन पहले ही सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए. 24 जून को उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने वाली थी. और वह 14 जून को अपने घर पर मृत पाए गए.इस खबर से पूरे देश और बॉलीवुड में मातम छा गया.

ओम पुरी…

ओम पुरी ने भी अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता था. आपको बता दें सन 2017 में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी करने के बाद 6 जनवरी 2017 को कार्डियक अटैक से निधन हो गया था. उनकी अंतिम फिल्म 25 जून 2017 को रिलीज हुई थी.

राजीव कपूर…

राजीव कपूर जैसा कि हम सभी जानते हैं इस बीती 9 फरवरी को अचानक हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया,और उनकी तुलसीदास जूनियर अंतिम फिल्म के लिए वह इंटरव्यू देने वाले थे. तुलसीदास जूनियर से राजीव कपूर बॉलीवुड में वापसी करने वाले थे.

राजेश खन्ना..

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राजेश खन्ना का निधन 18 जुलाई 2012 को कैंसर के कारण हो गया था और उनकी अंतिम फिल्म रियासत 2014 में रिलीज हुई थी.

शम्मी कपूर….

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती दमदार एक्टर शम्मी कपूर ने अपनी फिल्म रॉकस्टार रिलीज होने से पहले 14 अगस्त 2011 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. और उनकी एक फिल्म रॉकस्टार नवंबर 2011 में रिलीज हुई थी.

श्रीदेवी…

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत हसीन दमदार अदाकारा श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 और दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. श्रीदेवी की अंतिम फिल्म जीरो मे छोटा सा रोल किया था.

दिव्या भारती…

दिव्या भारती बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस थी. आपको बता दें सिर्फ 19 साल की उम्र में 1993 में अचानक निधन हो गया था. बॉलीवुड को गहरा सदमा लगा था. उनकी अंतिम फिल्म शतरंज जो कि बहुत हिट रही थी, उनकी निधन के बाद रिलीज हुई थी.

स्मिता पाटिल…

ता पाटिल बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की हनी मनी शानदार अदाकारा थी.उनके बेटे प्रतीक बब्बर के जन्म के 2 सप्ताह बाद 12 दिसंबर 1986 को उनका देहांत हो गया था.उनकी आखिरी फिल्म गलियों का बादशाह उनके निधन के बाद 17 मार्च 1989 को रिलीज हुई थी.

मधुबाला..

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के खूबसूरत हसीन एक्ट्रेस में से एक मधुबाला का निधन 23 फरवरी 1969 को हुआ था. उनकी आखिरी फिल्म ज्वाला 1971 मे रिलीज हुई थी.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *