Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के ये 5 सितारे अक्षय कुमार से करते है नफरत ,जिंदगी में नहीं करना चाहते साथ में काम

बॉलीवुड के ये 5 सितारे अक्षय कुमार से करते है नफरत ,जिंदगी में नहीं करना चाहते साथ में काम

एक्टर अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है. 9 सितंबर को पंजाब के अमृतसर में अक्षय का जन्म हुआ. लेकिन उन्होंने दिल्ली में ही अपना पूरा बचपन बिताया. वैसे अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरिओम भाटिया है. अक्षय एक बेहतरीन अभिनेता ही नहीं बल्कि एक मार्शल उन्होंने ख्याति हासिल की है. इंडस्ट्री में अक्की फिटमेन के नाम जाना जाता है. साल 1991 में में फिल्म सौगंध से अक्षय कुमार ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. आज सालों बाद भी अक्षय कुमार इंडस्ट्री और अपने चाहनेवालों के दिलों पर राज कर रहे हैं. सबसे बड़ा खिलाड़ी में खिलाड़ी तू अनाड़ी केसरी बेबी जैसी कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम दर्ज है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार के काम के साथ-साथ दोस्ती के भी काफी चर्चे होते हैं. उन्हें यारों का यार कहा जाता है. वहीं अक्षय उस किस्म के व्यक्ति हैं. जिनके दिल से एक बार कोई शख्स उतर गया तो बस समझ लीजिए कि फिर कभी वो अक्षय के दिल में जगह नहीं बना सकता है. आज हम आपको अक्षय कुमार के कुछ दुश्मनों के बारें में बताएंगे जिनसे दोस्ती खत्म करने के बाद आज तक अक्षय ने फिर कभी गले नहीं लगाया.

अक्षय कुमार की दुश्मनों की लिस्ट में सलमान खान का नाम देखकर आपको थोड़ी हैरानी होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विंकल खन्ना के चलते सलमान और अक्षय की लड़ाई हुई थी. जिसके बाद अक्षय कुमार ने सलमान खान की शक्ल तक नहीं देखी वैसे आपको बता दें मुझे शादी करोगी में सलमान और अक्षय साथ में नज़र आए थे. दोनों की कॉमेडी ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था.


फिल्म जोकर के दौरान कोरियग्राफर फराह खान और अक्षय कुमार के बीच अनबन हो गई थी. अक्षय फिल्म की मेकिंग से काफी नाराज थे. जोकर फिल्म के डायरेक्टर फराह खान के पति शिरीष कुंदर थे जिसके बाद अक्षय कुमार ने फैसला लिया था कि वो फिल्म को प्रोमोट नहीं करेंगे.

अजय देवगन

अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच की दुश्मनी काफी पुरानी है. दरअसल अजय देवगन ने अक्षय कुमार पर फिल्म से हाटने का इल्जाम लगाया था. अजय देवगन का कहना था कि अक्षय ने उन्हें राजकुमार संतोषी की कई फिल्मों से उनके सीन हटाव हैं. वहीं अक्षय की तरफ से भी कुछ ऐसा ही बयान अजय के लिए आया था.

रवीना टंडन

एक वक्त था जब अक्षय कुमार रवीना टंडन के प्यार में दीवाने हो गए थे. दोनों शादी तक करने वाले थे. लेकिन जब अक्षय ने रवीना से सगाई तोड़ी तो रवीना पूरी तरह से टूट गई इस वाकया के बाद रवीना ने मीडिया में खुलकर अक्षय कुमार के खिलाफ बायन दिए.

सनी देओल

सनी देओल और अक्षय कुमार की दुश्मनी वजह एक्ट्रेस रवीना टंडन ही हैं. दरअसल अक्षय और सनी फिल्म जिद्दी में साथ में काम कर रहे थे. इस बीच रवीना को लेकर दोनों एक्टर्स आपस में भिड़ गए.

जॉन अब्राहम

वैसे तो अक्षय कुमार ने एक्टर जॉन अब्राहम संग तीन फिल्में की हैं. दोनों के बीच लड़ाई की शुरूआत फिल्म गरम मसाला से शुरू हो गई. थी. फिल्म हाउसफुल 2 के दौरान ये लड़ाई बड़ी हो बताया जाता है कि बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि उन्हें अलग करने के लिए बॉडीगार्डस को सामने आना पड़ा था.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो पृथ्वीराज और बच्चन पांडे में वो नज़र आएंगे. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर अक्षय कुमारी की फिल्म बेल बॉटम रिलीज़ हुई है. जिसे दर्शकों की तरफ से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *