Breaking News
Home / बॉलीवुड / फिल्मों में करोड़ों की फीस लेकर भी किराए के मकान में रहते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, हर महीने देते हैं लाखों का रेंट…..

फिल्मों में करोड़ों की फीस लेकर भी किराए के मकान में रहते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, हर महीने देते हैं लाखों का रेंट…..

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सुपर स्टार सेलेब्स है. जो अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं. पर यह स्टार किराए के घर में रहना पसंद करते हैं.

और किराए के घर में रहने के लिए हर महीने लाखों का रेंट भी भरते हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बॉलीवुड की उन स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अपने एक्टिंग के दम पर करोड़ों रुपए कमाते हैं. पर किराए के मकान में रहते हैं.

प्रभु देवा –


फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर प्रभु देवा को कौन नहीं जानता. प्रभु देवा अपने डांस के लिए वर्ल्ड में सबसे फेमस है. प्रभु देवा के समान कोई डांस कर ही नहीं सकता. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपर स्टार अभिनेताओं को नचाया है. बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी प्रभु देवा अपनी कोरियोग्राफी के लिए मशहूर है. प्रभु देवा फिल्म को कोरियोग्राफ करने कई फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आ चुके हैं. वे ज्यादातर डांस फिल्मों में ही एक्टर के तौर पर नजर आते हैं. आपको बता दें प्रभु देवा स्वर्गवासी अभिनेत्री श्रीदेवी के मुंबई के अंधेरी वाले घर में किराए के मकान में रह चुके हैं. वे साल 2012 से लेकर 2014 तक उनके घर में रहे. रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि प्रभुदेवा ने अब अपना मुंबई में घर ले लिया है.

कैटरीना कैफ.


फिल्म इंडस्ट्री की हॉट और पॉपुलर अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों फीस लेती हैं.वे मुंबई के पाली हिल इलाके में किराए के घर में रहती हैं. और इस घर के लिए लाखों रुपए रेंट देती है. जब कैटरीना कैफ ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय लोगों का मानना था कि कैटरीना कैफ ज्यादा समय तक फिल्म इंडस्ट्री में नहीं रह पाएंगे. क्योंकि कैटरीना कैफ को हिंदी बोलने में प्रॉब्लम होती थी. इसके लिए कैटरीना कैफ ने बहुत मेहनत की है. आज कैट फिल्म इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जैसे कि धूम 3, एक था टाइगर, सिंह इज़ किंग और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा. इस वक्त कैट अपनी फिल्म सत्ते पे सत्ता रिमेक की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म का निर्देशन फराह खान कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन..

फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन, जो अपनी एक फिल्म के लिए जोकि प्रड्यूसर से करोड़ों की फीस लेते हैं. वे किराए के मकान में रहना पसंद करते हैं. मुंबई के जुहू इलाके में किराए के मकान में रहते हैं. वैसे तो ऋतिक रोशन के पास मुंबई के जुहू इलाके में दो घर है . एक घर में तो उनके पिता और दूसरे घर में उनकी नानी रहती है. ऋतिक रोशन रेंट यह मकान में रहने के लिए हर महीने ₹8 लाख देते हैं. अब लोगों को पता ही है कि ऋतिक रोशन ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अपने अभिनय और डांस के दम पर करोड़ों दिलों पर राज किया है. कहा जा रहा है कृष 3 फिल्म के सुपर हिट होने के बाद, ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन कृष 4 की तैयारी कर रहे हैं. कृष 3 बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही और इस फिल्म में 292 करोड़ रुपए की कमाई की.

अदिति राव हैदरी….

फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आदित्य राव हैदरी का संबंध राजा महाराजाओं के खानदान से हैं. बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माता निर्देशक आदित्य राव हैदरी को अपनी फिल्मों में लेना पसंद करते हैं. इनका मानना है कि जिस फिल्म में आदिती होती है वह फिल्म सुपरहिट होती है. फिल्म निर्माता निर्देशक अपनी फिल्मों के लिए आदित्य को लकी मानते हैं. उन्होंने अपने मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ऊंचा मुकाम हासिल किया है. इस फिल्म को करने के लिए करोड़ों की फीस वसूलती है. अभिनेत्री आदिती किराए के मकान में रहना पसंद करती हैं. मुंबई में किराए के मकान में रहने के लिए लाखों रुपए देती हैं.

परिणीति चोपड़ा…


प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत इश्कजादे से की. अपनी पहली फिल्म की बारी परिणीति चोपड़ा काफी पॉपुलर हो गई. अपने 10 साल के करियर में परिणीति चोपड़ा कई फिल्में कर चुकी हैं. जैसे कि जबरिया जोड़ी, हंसी तो फंसी, गोलमाल अगेन, संदीप और पिंकी फरार. परिणीति ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम के साथ दौलत भी बहुत कमाई है. लेकिन मुंबई के अंधेरी वर्सोवा में किराए के घर मे रहती हैं . परिणीति चोपड़ा हमेशा ही अपने पर्सनल एंड प्रोफेशनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. और इसी के साथ अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म साइना जल्दी ही 2021 में रिलीज होने वाली है ।

sorce

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *