Bollywood

झड़गए बाल तो इन एक्टर्स ने गंजेपन को ही बना लिया स्टाइल, दुनिया भर में लोग करते हैं कॉपी….

आज हम आपको ऐसे कुछ एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो हॉलीवुड बॉलीवुड दोनों में ही हैं जिनके बाल जाने के बाद उन्होंने अपने बालों का कोई भी इलाज ना करा कर उन्होंने अपने गंजेपन को ही अपना हेयर स्टाइल बना दिया है. और ऐसा नहीं है यह अभिनेता आपने अपने गंजेपन को ही स्टाइल बना लिया है, काफी स्मार्ट हैंडसम भी लगते हैं.

अगर हम बात करें बॉलीवुड के एक्टर द रॉक दुवेन जॉनसन को कौन नहीं जानता और इस एक्टर ने बहुत छोटे से किरदार से अपने करियर की शुरुवात की थी.और एक के बाद एक हिट फिल्मे दि है और पिछले साल उन्होंने फ़िल्म जुमानजी फ़िल्म के किरदार के बाद दर्शकों का दिल जीत लिया था. और अब उस फिल्म का दूसरा भाग लेकर आ रहे हैं.और इन्होने बाल झड़ जाने के बाद उन्होंने अपने गंजय पको ही अपना स्टाइल बनालिया है ।

जेसम स्टेथम बहुत अच्छे एक्टर है.यह बहुत अच्छे एक्टर हैं अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में फेमस है,50 से ज्यादा हिट फिल्में दे चुके हैं.और उनके आगे से बाल झड़ने लगे थे,उसके बाद से ही गंजेपन को अपना हेयर स्टाइल बना लिया.

आपको बतादे हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के अक्षय खन्ना उनके साथ भी ऐसा ही हुआ इंजेक्शन भी पहले से ही बहित कम बाल थे और अब पूरी तरह से उड़ गई है और इसके चलते ही अक्षय खन्ना ने भी गंजय पन को ही अपना हेयर स्टाइल बनालिया. और अक्षय ऐसे हेयर स्टाइल मे हैंडसम लगते है.

आपको बतादे विन डीजल हॉलीवुड के दम दार अभिनेता है जो बिन बालो के काफी हेमडसम दीखते है.और फ़ास्ट एन्ड फ्यूरियस फ़िल्म सीरीज के लिए जाने जाते है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top