Breaking News
Home / बॉलीवुड / बॉलीवुड के वो सितारे जिन्हे खाली बैठना है मंजूर, पर काम के लिए नहीं फैलाते किसी के सामने हाथ

बॉलीवुड के वो सितारे जिन्हे खाली बैठना है मंजूर, पर काम के लिए नहीं फैलाते किसी के सामने हाथ

बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में अपने अभिनय से काफी खास पहचान बनाई है. और उनके अभिनय को हमेशा सराहा गया. लेकिन आज कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं जिनकी अच्छी एक्टिंग और दमदार अभिनय के बावजूद भी उन्हें फिल्मी दुनिया में काफ़ी लम्बे समय से खास काम नहीं मिल पाया. लेकिन फिर भी ऐसे में उन सितारों ने किसी के आगे हाथ नहीं पहलाया और अपने घर पर ही खली बैठना सही समझा.तो आइए हम उन दमदार एक्टर्स के बारे में आपसे चर्चा करते हैं कि कौन है वह बॉलीवुड के सितारे जिन्हें काम के लिए हाथ पहलाना बिल्कुल भी पसंद नहीं.

1)सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाया है लेकिन अब फिल्मी दुनिया से खुद को दूर किया हुआ है काफी समय से. आपको बतादे 11 अगस्त 1961 में जन्मे सुनील शेट्टी ने साल 1992 में आई फिल्म बलवान से अपने करियर की शुरुआत की. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में यह एक्शन हीरो की तरह जाने जाते है.हिंदी फिल्मों के अलावा मलयालम तमिल और अंग्रेजी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. एक्टर सुनील शेट्टी ने फिल्मफेयर अवार्ड  भी जीता है. लेकिन काम के लिए इन्होंने कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलाया.


2. सनी देओल

एक्टर सनी देओल 90 के दशक में अपने अभिनय से लोहा मनवाया.64 वर्षीय अभिनेता सनी देओल इन दिनों लोकसभा के सदस्य हैं.उन्होंने वर्ष 1983 में फिल्म बेताब से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी शानदार अभिनय किया बहुत से हिट फिल्में दी. एक्टर सनी देओल के अभिनय से दर्शक इतने ज्यादा प्रभावित हुए हैं कि उनकी फिल्मों के डायलॉग भी मुंह ज़बानी याद किया करते थे. काफी लंबे समय से एक्टर सनी देओल ने फिल्मी दुनिया से खुद को दूर किया हुआ है.एक्टर सनी देओल भी उन अभिनेताओं की श्रेणी में है जो कभी काम के लिए किसी के आगे नहीं झुके.

 

3. अक्षय खन्ना

एक्टर अक्षय खन्ना सुपर स्टार विनोद खन्ना के बेटे हैं बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में काफी अच्छा अभिनय किया खास पहचान बनाई है अपने अभिनय के दम पर.अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च 1975 को हुआ था सन 1997 में फिल्म हिमालय पुत्र से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्मी दुनिया में करियर कुछ खास नहीं रहा.उनके अभिनय को आज भी अक्षय खन्ना के फैंस याद करते हैं उनकी आखिरी फिल्म थी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर थी. यह फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज हुई थी शानदार अभिनय किया था एक्टर अक्षय खन्ना ने. कभी अक्षय खन्ना ने भी किसी के आगे काम के लिए हाथ नहीं फेलाया.

4. बॉबी देओल

एक्टर बॉबी देओल का जन्म 27 जनवरी 1969 को हुआ था वर्ष 1995 में फिल्म बरसात से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इससे पहले पिता धर्मेंद्र की फिल्म धर्मवीर में बाल कलाकार के रूप में अभिनय करते दिखे थे.बहुत सी हिट फिल्में दी अपने अभिनय से खास पहचान बनाई बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में फिल्म रेस 3 आखिरी फिल्म थी. अब यह फिल्मों से दूरी बना चुके हैं और वेब सीरीज में करियर अच्छा चल रहा है. और फिल्म इंडस्ट्री में कभी काम के लिए किसी के आगे हाथ नहीं फैलाया.

5. तुषार कपूर

एक्टर तुषार कपूर जाने-माने कलाकार सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे हैं.  तुषार कपूर का जन्म 20 नवंबर 1976 में हुआ था. वर्ष 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से तुषार ने अपना बॉलीवुड मैं डेब्यू किया था.तुषार ने फिल्मों में शानदार अभिनय किया हर किरदार को बहुत अच्छे तरीके से निभाया. लेकिन फिल्मो मे कुछ खास सफलता न मिल सकी. पिता जितेंद्र बहन एकता कपूर ने फिल्मी दुनिया में काफी सफलता प्राप्त की है. एक्टर तुषार ने भी फिल्म दुनिया में कभी काम के लिए झुकना पसंद नहीं किया किसी के आगे.

About Anant Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *